Automobile

Bullet को धूल चटाने आ रही नई Rajdoot बाइक, जबरदस्त क्वालिटी  फीचर्स के साथ करेगी राज

Bullet को धूल चटाने आ रही नई Rajdoot बाइक, जबरदस्त क्वालिटी  फीचर्स के साथ करेगी राज

Bullet को धूल चटाने आ रही नई Rajdoot बाइक, जबरदस्त क्वालिटी  फीचर्स के साथ करेगी राज. 70 के दशक में राजदूत बाइक को खूब पसंद किया जाता था, इसका लुक और इंजन कमाल का था। लोग इसको चलाना अपनी शान समझते थे। आज भी लोग इसके लुक को पसंद करते हैं इसलिए कंपनी ने हाल ही में इस शानदार नए राजदूत मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये नई राजदूत क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने की क्षमता रखती है। पहले के समय में इस धांसू बाइक को कंपनी ने किसी कारण इसको मार्केट में लांच करना बंद कर दिया था, लेकिन एक बार फिर कंपनी ने इसको मार्केट में लॉन्च करने का फैसला किया है, जिसको सुन कर लोग काफी एक्साइटेड है।

Bullet को धूल चटाने आ रही नई Rajdoot बाइक, जबरदस्त क्वालिटी  फीचर्स के साथ करेगी राज

दमदार होगा नई राजदूत बाइक का इंजन (The engine of the new Rajdoot bike will be powerful)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस नई राजदूत बाइक में बेहतरीन अपडेट और जबरदस्त क्वालिटी वाला इंजन देने जा रही है। इस बाइक में लगा यह इंजन ज्यादा पावर तथा ज्यादा पिक टॉक पैदा करने में क्षमता रखता है। 70 के दशक की ये बाइक नए डिजाइन के साथ Bullet को चटाएगी धूल, दमदार इंजन के साथ देश की सड़कों पर करेंगी राज। इसके अलावा कंपनी ने यह दावा किया है कि इस बाइक के निर्माण में इस बार ज्यादा एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं यानी कि यह बाइक आपको बहुत ही बेहतरीन माइलेज देगी। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस बाइक का निर्माण आधुनिक तकनीक से कर रही है अतः इसमें आपको पहले से ज्यादा माइलेज मिल सकेगा।

जल्द ही आकर्षक लुक के साथ होगी लॉन्च (Will be launched soon with attractive look)

Bullet को धूल चटाने आ रही नई Rajdoot बाइक, जबरदस्त क्वालिटी  फीचर्स के साथ करेगी राज कंपनी इस बाइक को काफी आकर्षक लुक में निर्मित कर रही है। इस बाइक में आपको कई कलर ऑप्शन भी दिए जाएंगे। इसके साथ ही इस बाइक में कंपनी द्वारा दिए जा रहे ब्रेकिंग सिस्टम के बारें में बात करें तो राइडर की सुरक्षा को देखते हुए इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त ब्रेकिंग सिस्टम दिया जा रहा है। 70 के दशक की ये बाइक नए डिजाइन के साथ Bullet को चटाएगी धूल, दमदार इंजन के साथ देश की सड़कों पर करेंगी राज। इसके फ्रंट में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया हुआ है। इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम की व्यवस्था भी की गई है। इसके अलावा आपको बता इस बाइक के मॉडल में आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी इस बाइक की लांचिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन जानकार लोगों का कहना है कि जल्दी ही यह बाइक आपको सड़कों पर फर्राटा भरती नजर आएगी।

ये भी पढ़े: Traffic Rules: आखिर क्यू हेलमेट पहनने पर भी चालान कटेगा,जाने रियल फैक्ट

Back to top button