Automobile

तूफानी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mahindra BSA Gold Star 650 की ताकतवर इंजन वाली बाइक

इंडियन मार्केट में Mahindra अपना रुतबा बिखरने के लिए भारतीय टू व्हीलर सेगमेंट में धांसू बाइक को लांच करने जा रही। जिसमें आपको बहुत से तगड़े फीचर्स भी मिलेंगे। अब हम क्रूजर सेगमेंट की बात करें तो आपको पहले Royal Enfield का नाम आता।

Mahindra BSA Gold Star 650 Bike

Mahindra BSA gold Star 650 की धांसू बाइक Royal Enfield को मात देने वाली है। अब बहुत सी कंपनियों और बढ़ाने अपने प्रोडक्ट को लांच किया। उसी बीच Mahindra कंपनी के और से Mahindra BSA gold Star 650 बाइक जल्दी मार्केट में लांच होगी।सोशल मीडिया पर बताया जा रहा कि अब Mahindra BSA gold Star 650 की धांसू बाइक बताई जा रही।तूफानी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mahindra BSA Gold Star 650 की ताकतवर इंजन वाली बाइक।

रॉयल लुक और मजबूत इंजन के साथ होगी पेश Toyota Urban Cruiser Taisor की SUV कार

Mahindra BSA gold Star 650 bike ka engine

Mahindra BSA Gold Star 650 की धासू बाइक में धांसू बाइक की इंजन की बात करें तो अब ये बाइक में आपको लिक्विड-कूल्ड टेक्नोलॉजी पर आधारित 600cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व-इंजन भी उपलब्ध किया जायेगा। अब ये बाइक में इंजन 44 bhp की पावर और 55 Nm की पिक टॉक करने के लिए सफल होगी।

Mahindra BSA gold Star 650 price

Mahindra BSA gold Star 650 की धांसू बाइक की रेंज की बात करें तो अब ये बाइक को भारतीय मार्केट में 3.5 लाख से लेकर 6 लाख तक बताई जा रही। जिसकी रेंज  रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 बाइक की तुलना में थोड़ी अधिक बताई जा रही। तूफानी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mahindra BSA Gold Star 650 की ताकतवर इंजन वाली बाइक

 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y36 का 5g smartphone

Back to top button