Uncategorized @hi

गर्मियों का काम तमाम करने के लिए घर ले आये ये Maharaja Cooler, मिलेगी 50% की बंपर छूट

गर्मियों का काम तमाम करने के लिए घर ले आये ये Maharaja Cooler, मिलेगी 50% की बंपर छूट

गर्मियों का काम तमाम करने के लिए घर ले आये ये Maharaja Cooler, मिलेगी 50% की बंपर छूट गर्मियों में अच्छी कूलिंग चाहिए तो आज ही  Maharaja Cooler को अमेजन सेल 2024 से 50% तक की छूट पर ख़रीदे। देखे बेस्ट ऑप्शन

यह भी पढ़े : REC अध्यक्ष विवेक कुमार देवांगन ने सौर ऊर्जा के विस्तार की संभावनाओं को लेकर ली बैठक, क्रेडा CEO भी रहे मौजूद…

गर्मियों का काम तमाम करने के लिए घर ले आये ये Maharaja Cooler, मिलेगी 50% की बंपर छूट

गर्मियों के मौसम में पंखे की हवा किसी लू से कम नहीं ,हलाकि हर किसी का बजट भी महंगा एयर कंडीशनर खरीदने का नहीं रहता है। इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करेंगे महराजा ब्रांड के बेस्ट कूलर जिसपे आपको अच्छा खासा डिसकाउंट मिलता है। और आप इसे किफायती दामों में खरीद सकते है।

अमेजन अपने ग्राहकों को अमेजन सेल 2024 पर शानदर कूलर्स पर बेहतरीन ऑफर्स दे रहा है ,जिसे ग्राहकों को खरीदना आसान होंगा। मार्केट से भी आधी कीमत में महाराजा ब्रांड के बेस्ट एयर कूलर्स खरीदने का मौका आपको मिल रहा है। जिसपे आपको पुरे 50% तक के डिस्काउंट के साथ फ्री डिलीवरी सुविधा मिलती है।

इन Maharaja Air Cooler को अमेजन सेल 2024 से नो कोस्ट ईएमआई का फायदा उठाते हुए कुछ आसान किस्तों में खरीद सकते हैं। महाराजा काफी पुराना और विश्वसनीय ब्रांड है, इस ब्रांड के कूलर्स भी ग्राहकों के बीच काफी पॉप्युलर हैं। महाराजा एयर कूलर्स आपको गर्मियों में एसी जैसी ठंडक देने के साथ आपके बिजली की बचत करता है।

महाराजा व्हाइटलाइन रेम्बो एसी-303 65 एल एयर कूलर-

महाराजा ब्रांड का यह एयर कूलर ग्रे एंड ब्लैक कलर में मिलता है ,और  इस महाराजा एयर कूलर में 65 लीटर की वाटर टैंक कैपेसिटी है। वहीं महाराजा ब्रांड का यह कूलर 3000 m3/hr की हाई एयर डिलीवरी है। यह महाराजा एयर कूलर अभी Amazon Sale से ऑर्डर करने पर आपको 49% तक की छूट मिलती है ,जिसे आप 7,499रूपये में अपना बना सकते है।

अमेजन आपको फ्री डिलीवरी की सुविधा देता है , महाराजा एयर कूलर 45 ft के हैवी एयर थ्रो के साथ मिलता है साथ ही इसमें 4 वे एयर डिफलेक्शन है ,यह कमरे के चारों कोने तक हवा फैलाने में सक्षम है। महाराजा ब्रांड का यह एयर कूलर 700 sq. Ft. रूम साइज के लिए परफेक्ट है।

महाराजा व्हाइटलाइन फ्रॉस्ट एयर कूलर

महाराजा ब्रांड का यह एयर कूलर आपको 19% तक के शानदार डिस्काउंट पर मिलता है ,जिसे आप खरीद सकते है मात्र 6,499रूपये में , इस एयर कूलर में 42 लीटर की वाटर टैंक कैपेसिटी है। महाराजा ब्रांड का Best Air Cooler पर्सनल यूज के बेस्ट ऑप्शन है।

इस एयर कूलर का 25 ft एयर थ्रो, 4 वे एयर डिफ्लेक्शन और 1900 m3/hr की हाई एयर डिलीवरी कमरे के हर कोने में ठंडक देता है। यह महाराजा एयर कूलर इन्वर्टर कंपैटिबल है साथ ही इसमें एंटी बैक्टीरियल टैंक है।

यह भी पढ़े : Gold Rate Today : सोने और चांदी के भाव में जबरदस्त उछाल , खरीदने से पहले जाने क्या है भाव

Back to top button