हेडलाइन

CG विधायक ऑफिस में KISS: विधायक जी ने गार्डन में रोमांस करने से रोका, तो उनके ही ऑफिस में करने लगे कपल अश्लील हरकत…

 

दुर्ग 6 मई 2024  छत्तीसगढ़ के वैशाली नगर विधानसभा से विधायक रिकेश सेन का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में विधायक पार्क में घूमकर कपल को फटकार लगाते दिखाई दिए थे। अब बीजेपी विधायक के कार्यालय में रोमांस करते कपल का वीडियो वायरल हो रहा है।

बीजेपी विधायक रिकेश सेन के ऑफिस का वीडियो वायरल
एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि वीडियो वैशाली नगर बीजेपी विधायक रिकेश सेन के कैम्प कार्यालय का है। रिकेश सेन का कार्यालय वन जलेबी चौक पर स्थित है। इस कार्यालय में पहुंचे एक कपल ने अश्लील हरकतें की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में कपल बीजेपी विधायक के कार्यालय में आपत्तिजनक हरकतें करता दिखाई दे रहा है। वीडियो देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इस कपल को शायद किसी का डर ही नहीं है। किसी ने कपल का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में विधायक रिकेश सेन का पोस्टर भी दिखाई दे रहा है।

कहा जा रहा है कि विधायक रिकेश सेन जिले से बाहर हैं, इस वजह से वायरल वीडियो पर उनका कोई पक्ष सामने नहीं आया है। इससे पहले रिकेश सेन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पार्क में बैठे कपल को धमकाते और भगाते दिखाई दिए थे। उनका कहना था कि पार्क में बड़े-बुजुर्ग और बच्चे आते हैं, और आसपास के लोग अश्लील हरकतों की शिकायत करते हैं।

Back to top button