हेडलाइन

DSP की गुहार, मुझे मेरी पत्नी से बचाओ…: बीबी से प्रताड़ित डीएसपी ने मारपीट का वीडियो किया शेयर…पत्नी का आरोप, दूसरी शादी करना चाहता है, इसलिए..

रांची। झारखंड के एक DSP अपनी पत्नी से प्रताड़ित है। उन्होंने पत्नी की मारपीट का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। वहीं पत्नी ने भी अपने डीएसपी पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये हैं। दरअसल, किशोर कुमार रजक और उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव के बीच विवाद लंबे समय से चल रहा है।  पिछले 5 वर्षों से वे दोनों एक-दूसरे के ऊपर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। दोनों एक-दूसरे पर एफआईआर भी दर्ज करा चुके हैं, दोनों के बीच विवाद का मामला पुलिस थाना, महिला आयोग और हाई कोर्ट तक पहुंच चुका है। जानकारी के अनुसार, इन दोनों के बीच हाथापाई एक बार फिर हुई है। डीएसपी और उनकी पत्नी ने अपने-अपने फेसबुक पर वीडियो भी वायरल किया है।

इस मामले में एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने एक वीडियो वायरल किया। वीडियो में किशोर कुमार दिखा रहे हैं कि उनकी पत्नी ने किस तरह से उन्हें नोचकर जख्मी किया। इसके बाद वह डीएसपी आवास से निकलकर बाहर चली गई। इसके बाद वर्षा श्रीवास्तव ने एक वीडियो वायरल किया और बताया कि डीएसपी ने उसके साथ मारपीट की है।  इसकी वजह से उन्हें काफी गहरी चोट लगी है और वह अपने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुईं हैं।

डीएसपी किशोर कुमार रजक ने आरोप लगाते हुए कहा, ”मैं पिछले 5 साल से लगातार घरेलू हिंसा का शिकार हो रहा हूं. मुझे शादी के जाल में फंसाया गया, फिर मुझसे रुपए वसूलने के लिए पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने बड़ी राजनीतिक साजिश रची, जिसकी वजह से लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित हो रहा हूं.” रजक ने कहा कि उनकी पत्नी शादी से पहले लखनऊ, इलाहाबाद वह अन्य शहरों में कई अधिकारियों को गंभीर आरोप में फंसाकर ब्लैकमेल कर चुकी है.

वहीं, हॉस्पिटल में भर्ती वर्षा श्रीवास्तव ने कहा, ”उनका डीएसपी पति दूसरी शादी करना चाहता है. उसने घर में दूसरी शादी करने की बात कबूली है. कई बार वह दूसरी लड़कियों को वीडियो कॉल करता है और मुझे मारते पीटते हुए दिखाता है. हिंसक व्यवहार से प्रताड़ित हो रही हूं. अपने बच्चे के लिए कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी हूं, लेकिन कहीं भी बात नहीं सुनी जाती.”

Back to top button