हेडलाइन

CG NEWS : ट्रेन और कार में भीषण टक्कर… 3 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर….रेलवे क्रासिंग के दौरान हुआ हादसा…

बलौदाबाजार 9 अगस्त 2022। बलौदाबाजार से एक बेहद ही दर्दनाक खबर आ रही है। ट्रेन की चपेट में आकर 3 लोगों की मौत हो गयी है। हादसा उस वक्त हुआ जब बिना गेट वाले रेलवे फाटक को क्रास कर रही आलटो कार को ट्रेन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गयी है। मृतकों में 2 महिलाएं भी शामिल है। हादसे में 6 लोगों की हालत गंभीर है, जिसे रायपुर रेफर किया गया है। रेलवे क्रासिंग करते हुए ये घटना घटी है। कार में 8 लोग सवार थे। ये घटना बुढगहन रेलवे स्टेशन के पास हुई है।

सभी मृतक पहंदा रोड बलौदा बाजार और बलोदी के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी के इंजन टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इंजन कार को लगभग 300 मीटर दूर घसीटते हुए ले गई. कार में सवार 8 लोगों में से तीन की मौत हो गई. वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों में 2 बच्चों सहित 4 को रायपुर रेफर किया गया है जिसमें से रायपुर मे इलाज के दौरान एक की मौत होने की खबर आ रही है.

मुंबई हावड़ा मार्ग पर भाटापारा और तिल्दा के बीच स्थित हथबंध रेलवे स्टेशन से हिरमी अल्ट्राटेक सीमेंट संयंत्र के लिए रेल लाइन लगी हुई है.बताया जाता है कि शाम को 2 इंजन माल डिब्बों को संयंत्र में छोड़कर रात लगभग 9  बजे हथबंद लौट रही थी, तभी बिना फाटक वाले रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रही कार आ रही इंजन से टकरा गई और लगभग 300 मीटर दुर घसीटते ले गयी. ग्रामीणों ने सब्बल से दरवाजा तोड़कर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला है.

Back to top button