Automobile

Yamaha की नई इलेक्ट्रिक साइकिल अपने ललनटॉप फीचर्स से लुटेगी सबका दिल ,देखे दमदार फीचर्स

Yamaha की नई इलेक्ट्रिक साइकिल अपने ललनटॉप फीचर्स से लुटेगी सबका दिल ,देखे दमदार फीचर्स

Yamaha की नई इलेक्ट्रिक साइकिल अपने ललनटॉप फीचर्स से लुटेगी सबका दिल ,देखे दमदार फीचर्स Yamaha की नयी इलेक्ट्रिक साइकिल अब देंगी  HERO और TATA टक्कर 120KM की रेंज देने में है सक्षम यह इलेक्ट्रिकल साइकिल आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जिसे आप किफायती दामों पर खरीद सकते है। इसे काफी स्टाइलिश तरिके से तैयार किया गया है।

यह भी पढ़े : Toyota ने अपनी Innova Crysta का नया ग्रेड GX+ पेश किया , जाने क्या है खासियत 

Yamaha की नई इलेक्ट्रिक साइकिल अपने ललनटॉप फीचर्स से लुटेगी सबका दिल ,देखे दमदार फीचर्स

आज के समय पर एक से बढ़िया बाइक और कार को भी पीछे छोड़ देनी वाली ये बेस्ट इलेक्ट्रिकल साइकिल में कई दमदार फीचर्स शामिल किये गए है। नई कंपनी अपनी बजट फ्रेंडली साइकिल को लॉन्च करने वाली है। इससे भी सबसे ज्यादा भरोसेमंद यामाहा कंपनी फिर एक बार अपने ग्राहकों के लिए नहीं सुपर बाइक की जगह एक नई इलेक्ट्रिक साइकिल पेश करने वाली है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको भर भर के फीचर्स देखने को मिल जायेगे और इसके स्टाइलिश और यूनिक लुक आपको काफी इंट्रेस्टिंग और स्टाइलिश मिलने वाला है। जिसे ग्राहकों द्वारा अभी से काफी पसंद किया जा रहा है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में एक बड़ा बैट्री पैक है ,जो की एलपीएफ बैटरी है यह आपको पूरे 120 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज के साथ मिलती है। यह इलेक्ट्रिक साइकिल  फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है साथ ही यह ip68 रेटिंग के साथ मिलती है।

 

इस Yamaha Electric cycle में 600 वाट की बीएलडीसी मोटर है , जो इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटे की हो जाएगी। फीचर्स की बात की जाये तो इसमें  गियर शिफ्ट हॉर्न फ्रंट हैडलाइट के साथ आपको तीन से चार साल की वारंटी दी जाती है।

Yamaha Electric cycle की कीमत की बात करे तो यह 40,000 तक की कीमत पर मिलती है। इस Yamaha Electric cycle को 2026 तक लांच किया जा सकता है।

Back to top button