Automobile

हुंडई की ये गाड़ी देती है जबरदस्त माइलेज..जानें फीचर्स और कीमत

Hyundai Aura S CNG: अगर आप ही वर्ष 2024 में बजट सेगमेंट में एक बढ़िया माइलेज किंग गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई ऑप्शन मिल जाते हैं। लेकिन Hyundai की Aura S CNG इतने कम बजट में मिल रही है जितना शायद ही आपको मार्केट में उपलब्ध कोई अन्य गाड़ी मिले। इस गाड़ी से आपको 22Km/Kg का माइलेज तो मिलता ही है साथ ही यह गाड़ी मॉडर्न जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपडेट भी की गई है, आइए जानते हैं इसमें क्या फीचर्स मिलते हैं तथा इसको मात्र 4 लाख़ में लेने का तरीका भी जानते हैं।

अगर हम Hyundai Aura S CNG गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार CNG इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 67.72 bhp की अधिकतम पावर तथा 95.02 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। उसी के साथ इस गाड़ी से आपको आसानी से 22 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। बात करें इस गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी की तो वह 65 लीटर है। इसी के साथ आपको इसमें 402 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। जिसमें आप ट्रिप के दौरान अपनी निजी वस्तुएं काफी आसानी से रख सकते हैं।

हुंडई की ये गाड़ी देती है जबरदस्त माइलेज..जानें फीचर्स और कीमत

Read more: CG- सांसद को धमकी भरा फोन: “दो दिन के भीतर तुम्हारे पिता को उठा लेंगे” सांसद ने एसपी को भेजी शिकायत

हुंडई कंपनी ने अपनी इस बजट सेगमेंट की सेडान गाड़ी में काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी ऑफर किए हैं। इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कुल 6 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, टायर प्रेशर मॉनिटर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, स्पीड अलर्ट, इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें Hyundai Aura S CNG गाड़ी की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 8.31 लाख रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 की मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 32,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी को वेबसाइट पर पेश किया है।

हुंडई की ये गाड़ी देती है जबरदस्त माइलेज..जानें फीचर्स और कीमत

Read more: सोने-चांदी में गिरावट, जानें पूरे हफ्ते के सर्राफा बाजार का हाल

उन्होंने इस गाड़ी के बारे में आगे बताया है इसको काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है। जिस कारण से यह अभी भी बिल्कुल नई जैसे परफॉर्मेंस दे रही है तथा लुक के मामले में भी यह बिल्कुल बढ़िया है तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

 

 

 

Back to top button