Automobile

Mahindra के होश उड़ाने आ गयी Toyota की Mini Fortuner कार दनदनाते फीचर्स के साथ

Toyota मोटर्स भारतीय मार्केट में अपनी लग्जरी लुक और फाडू फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवाल। ऐसे में Toyota ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए प्रीमियम Toyota Hyryder Mini Fortuner को मार्केट में पेश की जा रही है। Toyota Hyryder Mini Fortuner में आपको प्रीमियम लुक के साथ फाडू फीचर्स भी मिलेंगे। Mahindra के होश उड़ाने आ गयी Toyota की Mini Fortuner कार दनदनाते फीचर्स के साथ।

Toyota Hyryder Mini Fortuner Features

Toyota Hyryder Mini Fortuner के फीचर्स की अगर बात करें तो आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी नजर आएंगे। बताया जा रहा की Toyota Hyryder Mini Fortuner suv में आपको 10.25-inch का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, 360 डिग्री cemera, रियर डिस्क ब्रेक और बहुत से ब्रांडेड फीचर्स भी मिलेंगे।

झक्कास फीचर्स के साथ Ertiga की बत्ती बुझाने आ गयी 9-सीटर वाली Mahindra Bolero की जबरदस्त कार

Toyota Hyryder Mini Fortuner engine

Toyota Hyryder Mini Fortuner को दो इंजन आप्सनो के साथ पेश किया जायेगा। जिसमे पहले नंबर पर 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी मिलेगा। जो 103 HP पावर और 137 NM टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। दूसरे इंजन के आप्सन में आपको भी ये कार में 1.5-लीटर हाइब्रिड पेट्रोल इंजन देगी। जो 115 HP जेनरेट करेगा। 141 NMपावर और 141 NM टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी।

Toyota Hyryder Mini Fortuner Safety Features

Toyota Hyryder Mini Fortuner के सेफ्टी फीचर्स की अगर बात करें तो आपको ये छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, सभी पहियों पर डिस्क ब्रेक, 360-डिग्री कैमरा और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर भी मौजूद कराएगी।

Holi offer के साथ होगी लॉन्च maruti Brezza की दनादन फीचर्स वाली कार

Toyota Hyryder Mini Fortuner price

Toyota Hyryder Mini Fortuner के रेंज की अगर बात करे तो ये भारतीय मार्केट में ये कार की रेज 11.14 लाख रुपये से 20.19 लाख रुपये तक बताई जा रही है। जिससे भारतीय मार्केट में चार वेरिएंट में पेश किया जायेगा। Mahindra के होश उड़ाने आ गयी Toyota की Mini Fortuner कार दनदनाते फीचर्स के साथ।

Back to top button