Automobile

BAJAJ PLATINA 110 को आप कुल 23 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर,जाने कितनी कीमत

नई दिल्लीः भारत में अब तमाम ऐसी ऑटो कंपनियां हैं जिनकी बाइक्स को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसकी आप समय रहते खरीदारी कर सकते हैं। आपके पास कोई वाहन नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। आपको हम शानदार माइलेज वाली बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि बजाज प्लेटिना 110 है, जिसे गांव से लेकर शहरों तक खूब पसंद किया जाता है। इस बाइक में सबसे अच्छी बात है कि टूटी-फूटी सड़कों पर भी तेजी से दौड़ती है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। इसलिए जरूरी है कि आप बाइक की खासियत जान सकते हैं।

BAJAJ PLATINA 110 को आप कुल 23 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर,जाने कितनी कीमत

read more: CG- कही मटर से भरा ट्रक पलटा, तो कहीं अंगुर से भरी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, लूटने के लिए टूट पड़े लोग, कई घायल

बाइक की शोरूम में कितनी कीमत

अगर आप बजाज की प्लेटिना 110 की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो पहले इसके रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं इसकी कीमत 70 से 80 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है।

अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर देर नहीं करें। भारत में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं, जहां से आप इसे बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। बाइक के माइलेज की बात करें तो इसे एक लीटर में आराम से 70 किमी तक दौड़ाया जा सकता है। इससे किसी तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करना होगा।

BAJAJ PLATINA 110 को आप कुल 23 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर,जाने कितनी कीमत

read more: 6 स्कूली बच्चो की मौत : स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की मौत, छुट्टी वाले दिन भी खुला था स्कूल

यहां से बहुत कम कीमत में खरीदें बाइक

बजाज प्लेटिना 110 को आप कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक को सेल के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत 23 हजार रुपये निर्धारित की गई है। आपने बाइक की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। यहां किसी तरह का फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा। एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी।

Back to top button