Automobile

Holi offer के साथ होगी लॉन्च maruti Brezza की दनादन फीचर्स वाली कार

भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में Maruti कंपनी की गाड़ियां ग्राहकों के लिए परफेक्ट बताई जा रही है। Maruti की अब ये एक धांसू कार ने इन दिनों बड़ी-बड़ी कंपनियों का जीना हराम कर दिया है। Maruti Suzuki Brezza के लुक से लेकर फीचर्स तक लोग कुछ इस कदर फिदा है कि दूसरी गाड़ियों की और देखते ही नहीं।

Maruti Suzuki Brezza के फीचर्स के की अगर बात करे तो अब ये आपको बहुत ही दमदार और बेहतरीन फीचर्स भी देगी। अब ग्राहकों की सुविधा के लिए भी ये कार में LED हेडलैंप और टेल लैंप, 17-INCH के अलॉय व्हील, 9 INCH का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 360 DGREE कैमरा, सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया।Holi offer के साथ होगी लॉन्च maruti Brezza की दनादन फीचर्स वाली कार।

मात्र 20 हजार देकर बढ़ाये अपने घर की शोभा Hero Mavrick 440 की दमदार बाइक से मिलेंगे ब्रांडेट फीचर्स

Maruti Suzuki Brezza के मजबूत इंजन की अगर बात करे तो आपको 1.5-लीटर K-सीरीज़ पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो 103 bhp पावर और 138 Nm टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगी। अब ये कार के इंजन साथ कंपनी 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्सन भी मिलेगा।

KKR vs SRH Dream 11 Prediction: आज इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं अपनी बेस्ट ड्रीम 11 टीम! होंगे मालामाल

Maruti Suzuki Brezza के माइलेज की अगर बात करे तो आपको  मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 20 किमी प्रति लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 18.75 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी मिलेगा। जिसके साथ ही आपको सीएनजी वेरिएंट में यह 25.51 km/kg का माइलेज देने में भी सफल होगी।Holi offer के साथ होगी लॉन्च maruti Brezza की दनादन फीचर्स वाली कार।

300km की रेंज रफ़्तार के साथ मिडिल क्लास फैमिली के लिए पेश हुई Tata Nano की इलेक्ट्रिक कार मजबूत इंजन के साथ

Maruti Suzuki Brezza के रेंज की अगर बात करे तो आपको बता दें की ऑन रोड रेंज वर्तमान में 8 लाख रुपये से 12 लाख रुपये तक बताई जा रही है।Maruti Suzuki Brezza suv में 6 कलर Magma Grey, Splendid Silver, Sizzling Red, Exuberant Blue, Pearl Arctic White और Dual-Tone Black & Silver में प्राप्त की जाएगी।

Back to top button