Automobile

300km की रेंज रफ़्तार के साथ मिडिल क्लास फैमिली के लिए पेश हुई Tata Nano की इलेक्ट्रिक कार मजबूत इंजन के साथ

Tata Nano की इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड इंडियन बाजार में बढ़ती ही जा रही है। अब लोग इलेक्ट्रिक टू व्हीलर से लेकर 3 व्हीलर तक इलेक्ट्रिक वाहन की भी लेने जा रहे है। जैसा कि आप जानते ही होंगे की अब ये Tata Nano सबसे किफायती कार में से एक बताई आज रही है। भारतीय गरीब परिवेश को देखकर बनाया जा रहा है। अब ये इस कार को खासकर बाइक की रेंज में भारतीय मार्केट में लाया गया है।300km की रेंज रफ़्तार के साथ मिडिल क्लास फैमिली के लिए पेश हुई Tata Nano की इलेक्ट्रिक कार मजबूत इंजन के साथ।

Tata Nano Electric Car Launching 

Tata Nano की ये कार 315 km की रेंज में पेश की जा रही है। अब तक का सबसे कम और किफायती धाकड़ रेंज वाला इलेक्ट्रिक कार मार्केट में नजर आएगा। इतना ही नहीं आपको मिलने वाले धांसू फिचर्स स्विफ्ट कार को भी कड़ी चुनौती भी देना होगा। अब ये कार में 25kwh की जबरदस्त बैटरी पैक भी मिलेगा। जिसकी चर्चा में आप 4-5 घंटे में बड़े आराम से चार्ज भी करेंगे।

शानदार रेंज, लुक और आकर्षक डिजाइन

Tata Nano की ये इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज में 315 km की रेंज देने में भी सफल होगी। अब ये इलेक्ट्रिक कार के टॉप स्पीड 170 km प्रति घंटे की होगी। जिसमे शानदार और एडवांस फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मल्टी इन्फो डिस्प्ले पावर स्टीयरिंग और स्मार्ट फीचर्स को शामिल किया जाएगा।

कब तक होगी भारत में Tata Nano लॉन्च

Tata Nano का अब इलेक्ट्रिक वर्जन भारतीय मार्केट में बहुत ही जल्द आ रहा है। ऐसा में हर और की चर्चा भी बताई जा रही है। अब ये कंपनी की और से कोई भी ऑफीशियली रूप से लॉन्चिंग के बारे में कोई भी अपडेट नहीं मिला है। Tata Nano इलेक्ट्रिक कर मार्केट में भी पेश की जाएगी।

Back to top button