Automobile

दमदार इंजन के साथ आ गयी Hero Hunk की धांसू फीचर्स वाली बाइक

भारतीय मार्केट में कंटाप लुक वाली Hero Hunk बाइक होने जा रही लॉन्च। जानकारी के मुताबिक एक बार फिर Hero ने अपनी तगड़ी Hero Hunk बाइक पेश किया। Hero Hunk बाइक के दमदार इंजन और फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी।

New Hero Hunk sporty look

Hero Hunk Bike के स्पोर्टी लुक वाली बाइक के बारे में जानकारी साझा की जाये तो ये Hero Hunk बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जायेगा। Hero Hunk बाइक का लुक बहुत ही आकर्षक बताया जा रहा।दमदार इंजन के साथ आ गयी Hero Hunk की धांसू फीचर्स वाली बाइक।

अपडेटेड फीचर्स से मचायेंगी बवाल Tata Blackbird की SUV कार जान कीमत

New Hero Hunk bike features

Hero Hunk बाइक के फीचर्स के बारे में जानकारी साझा की जाये तो ये बाइक में आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ नेविगेशन, riding mode, mobile connectivity, डिजिटल के साथ डुअल चैनल ABS मिलेगा। स्पीड मीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंजन ऑफ ऑन बटन और टेक्नोलॉजी जैसे आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे।

Hero Hunk Powerful engine and strong mileage

Hero Hunk Bike में आपको 159CC का BS6 इंजन भी दिया जयेगा। जिसका इंजन 8500RPM पर 15BHP की पावर जेनरेट करने में भी सफल होगी।जिसके सिवाय आपको फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक भी दिया जायेगा। जिसका इंजन एयर कूल्ड सिस्टम पर काम करेगा।

युवाओ के दिलो पर राज करने आ गयी Maruti Alto 800 की अपडेटेड फीचर्स वाली फाडू कार

Hero Hunk bike price

Hero Hunk बाइक के रेंज की जानकारी साझा की जाये तो जानकारी के मुताबित ये Hero Hunk बाइक की एक्स-शोरूम रेंज ₹99000 बताई जा रही है। मार्केट में Hero Hunk बाइक का TVS Apache, Pulsar N160 और Honda SP 160 जैसी बाइक्स के साथ मुकाबला किया जा सकता है।दमदार इंजन के साथ आ गयी Hero Hunk की धांसू फीचर्स वाली बाइक।

Back to top button