Automobile

पापा की परियो का पसंदीदा Honda Activa, स्कूटर ख़रीदे मात्र 18 हजार रूपये में, जाने पूरी खबर

पापा की परियो का पसंदीदा Honda Activa, स्कूटर ख़रीदे मात्र 18 हजार रूपये में, जाने पूरी खबर जैसा की आप सभी जानते है, हमारे देश का टू व्हीलर मार्केट बहुत ज्यादा फेमस है। यहां आपको देशी विदेशी दोनों तरह के टू व्हीलर वाहन बड़ी ही आसानी से मिल जाते हैं। आजकल मर्कट में स्कूटर्स को लोग बहुत अधिक पसंद कर रहें हैं।आपको बता दे की हमारे देश में ऐसी बहुत सी टू व्हीलर कंपनियां हैं।

लेकिन आज हम आपको होंडा के एक्टिवा स्कूटर के बारे में बताने वाले है । अगर आप भी अपने लिए होंडा एक्टिवा स्कूटर को खरीदना की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बहुत ही जबरदस्त मौका है, क्योकि इन दिनों ऑटो मार्केट में होंडा एक्टिवा स्कूटर बहुत ही तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है.

पापा की परियो का पसंदीदा Honda Activa, स्कूटर ख़रीदे मात्र 18 हजार रूपये में, जाने पूरी खबर

32kmpl माइलेज के साथ Creta की बत्ती बुझाने आ गयी Maruti WagonR की धुँआधार फीचर्स वाली कार

पावरफुल इंजन

होंडा के इस स्कूटर में आपको बहुत ही तगड़ा इंजन दिया गया है. होंडा के एक्टिवा स्कूटर में आपको 109.51 सीसी का इंजन देखने को जाएंगे. इस इंजन में 7.84bhp का अधिकतम पावर और 8.90Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है. इसके इसमें आपको ड्रम ब्रेक के साथ में 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है, और ये स्कूटर आपको 50 किमी प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज भी देता है.

कीमत

अगर इसकी कीमत की बात की जाये तो होंडा एक्टिवा को आप शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 76,234 रुपये से 82,734 रुपये तक खर्च करने होंगे, लेकिन आप इसके सेकेंड हैंड वेरिएंट को भी बहुत ही काम कीमत पर खरीद सकते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की इन दिनों सेकेंड हैंड वाहनों का बिजनेस करने वाली वेबसाइट पर इस स्कूटर को लेकर बहुत ही तगड़े ऑफर्स चला रहे है.

पापा की परियो का पसंदीदा Honda Activa, स्कूटर ख़रीदे मात्र 18 हजार रूपये में, जाने पूरी खबर

किसी नूर से कम नहीं मनीषा कोइराला अब हीरामंडी की रिलीज डेट से पर्दा इतना बदल गया एक्ट्रेस का लुक देखे 

होंडा एक्टिवा ऑफर्स

आपको बता दे की इसका 2010 मॉडल सिर्फ 35,000 किलोमीटर ही चला है, और इसकी मार्किट में मात्र 18 हजार रुपये की डिमांड की जा चुकी है. इसके अलावा इसके Olx पर होंडा एक्टिवा का 2018 मॉडल सिर्फ 40 हजार किमी ही चला, और इसे मार्केट में 28 हजार रुपये में बेचा जा रहा है.

 

Back to top button