Automobile

32kmpl माइलेज के साथ Creta की बत्ती बुझाने आ गयी Maruti WagonR की धुँआधार फीचर्स वाली कार

जैसे की दोस्तों आप जानते ही होंगे की आज के टाइम में भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में बड़े ही तेजी WagonR कार की चर्चा चल रही है। अब लोग ये कार को परफेक्ट फैमिली कार मान रहे हैं। जिसका सबसे बड़ा कारण उसमे मिलने वाली जगह बताई बताई जा रही है।

Maruti Suzuki WagonR Features

Maruti Suzuki WagonR कार के फीचर्स पे नजर डालें तो आपको उसमे दो एयरबैग समेत बहुत ही शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। जिसके साथ ही अब ये कार मेंABS,EBD, इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, स्टीयरिंग लॉक, चाइल्ड सिक्योरिटी लॉक, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, इंजन इमोबिलाइजर जैसे फीचर्स हैं।

Farming सिंचाई की टेंशन होगी कम, गेहूं की कटाई के बाद किसान इन फसलों की कर सकते खेती होगी बंपर कमाई

Maruti Suzuki WagonR engine

Maruti Suzuki WagonR के पावरफुल इंजन की अगर बात करें तो उसका इंजन आपको बहुत ही दमदार बताया जा रहा है। बता दें कि आपको दो इंजन के आप्सन भी दिए जायेगे।जिसमे आपको 1.0 लीटर और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन ऑफर भी किया जायेगा। कंपनी अब ये कार को सीएनजी वैरिएंट में भी पेश करती है।

Maruti Suzuki WagonR mileage

Maruti Suzuki WagonR कार के माइलेज की अगर बात करें तो आपको अब ये कंपनी का दावा है कि अब ये पेट्रोल पर 27 किमी प्रति लीटर और CNG पर 32 किमी प्रति किलोग्राम तक का माइलेज भी देगी। जो 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स में 24.43 km प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होगी।

Bijli Bill Mafi Yojana List 2024 जारी हुई बिजली बिल माफ़ की नई लिस्ट चेक करे अपना नाम

Maruti Suzuki WagonR price

Maruti Suzuki WagonR कार के रेज की अगर बता करें तो आपको इसके बेस वेरिएंट आपको 5.54 लाख रुपये में प्राप्त किया जायेगा। जिसके टॉप वेरिएंट की बात करें तो ये 7.42 लाख रुपये की एक्स-शोरूम रेंज पर प्राप्त किया जायेगा।

Back to top button