हेडलाइन

CG- बैंक में मचा बवाल, पैसा नहीं निकल पाया, तो महिला ने बैंक मैनेजर को पीट दिया

खैरागढ़-छुईखदान-गंडई 28 अप्रैल 2024। बैंक मैनेजर से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बैंक मैनेजर की एक महिला ग्राहक पिटाई कर रही है। महिला पैसा निकालने पहुंची थी, लेकिन सर्वर डाउन होने पर पैसा नहीं निकल रहा था, जिसकी वजह से विवाद हो गया। विवाद के बाद महिलाओं ने बैंक मैनेजर को पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में कुछ लोग गाली-गलौज करते भी नजर आ रहे हैं। वहीं एक महिला, बैंक मैनेजर के कॉलर को पकड़कर गाली-गलौज करते हुए दिखती है।

वहीं बैंक मैनेजर भी महिला की चोटी को पकड़े दिख रहा है और दोनों एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं।मामला पंजाब एंड सिंध बैंक की बकरकट्टा ब्रांच का है। जानकारी के मुताबिक, खैरागढ़ क्षेत्र के बकरकट्टा गांव स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक से स्थानीय लोग पैसे निकालने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान बैंक के सिस्टम का सर्वर डाउन था। इसके चलते बैंक मैनेजर ने लोगों को पैसे नहीं निकलने की बात बताई और बाद में आने के लिए कहा। इसके बाद हंगामा हो गया।

जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें बैंक मैनेजर की शर्ट का कॉलर महिला ने पकड़ रखा है। वो मैनेजर को बैंक के अंदर पीटती है। बाहर भी मैनेजर को महिला थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही है। साथ ही उसे गालियां भी दे रही है। इस मामले में अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।

Back to top button