हेडलाइनक्राइम

CG- दो बच्चों की मौत: मामा की शादी में शामिल होने आये बच्चे हुए हादसे का शिकार, दो बच्चों की हुई मौत, शादी के जश्न में मातम

CG बिलासपुर 25 फरवरी 2024। तालाब में नहाने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। दो मासूम बच्चों की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब शादी समारोह में शामिल होने आये दो बच्चे तालाब में डूब गये। घटना के बाद शादी के जश्न में मातम फैल गया। घटना बिलासपुर के चकरभाठा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक तालाब में नहाने गए 2 मासूम हादसे का शिकार हो गये।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृत बच्चों में 5 वर्षीय सुशांत और 12 वर्षीय कुलदीप शामिल है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तालाब में नहाने के दौरान सुशांत डूबने लगा। सुशांत को डूबते देख कुलदीप भी तालाब में कूद गया और बचाने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान दोनों बच्चे डूब गये। जानकारी के मुताबिक मामा की शादी में शामिल होने दोनों बच्चे अपने परिजनों के साथ बोदरी आए थे।

परिजनों के मुताबिक गनियारी के पास बेलटुकरी के दोनों बच्चे रहने वाले थे। परिवार में सुशांत और कुलदीप दो ही बच्चे थे, दोनों की ही मौत हो गयी। तालाब में नहा रहे दोनों बच्चों के डूबने की जानकारी अन्य बच्चों ने परिजनों को दी, जिसके बाद लोग दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने मशक्कत के बाद दोनों को निकाला, लेकिन दोनों की तब तक मौत हो चुकी थी।

Back to top button