Automobile

आधी कीमत में खरीदें Maruti WagonR,जल्दी उठाओ ऑफर का फायदा, जानें कीमत

Maruti WagonR: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हैचबैक सेगमेंट में कई कारें मौजूद हैं। जिसमें मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) भी शामिल है। कंपनी की इस कार में आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन मिलता है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है। इस कार का नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में आती है। अगर आप भी इस कार को अपना बनाने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आपको इसके बारे में सभी जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

आधी कीमत में खरीदें Maruti WagonR,जल्दी उठाओ ऑफर का फायदा, जानें कीमत

read more: पोस्ट ऑफिस की कमाल स्कीम, मात्र 10,000 रुपये के निवेश पर मिलेगा लाखों का रिटर्न, जानें कौन ओपन कर सकता है खाता

Maruti WagonR का इंजन
इस कार में 1197 सीसी का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें 341 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। कंपनी इसमें 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर तक माईलेज ऑफर करती है।

Maruti WagonR की कीमत
मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को बाजार में 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। हालांकि इससे कम कीमत पर इसे आप ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में आज हम डिटेल से आपको इसके बारे में बताएंगे।

आधी कीमत में खरीदें Maruti WagonR,जल्दी उठाओ ऑफर का फायदा, जानें कीमत

read more: CG ब्रेकिंग: नक्सलियों ने अपहृत युवक को उतारा मौत के घाट, तीन दिन पहले किया था अपहरण, वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त

Maruti WagonR पर ऑफर
2015 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को आप Cardekho वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 10,000 किलोमीटर चली हुई है। यहाँ पर इस कार के लिए 3.25 लाख रुपये की मांग की गई है। अगर कम बजट में आपको यह कार चाहिए तो आप एक बार इसे जरूर चेक कर सकते हैं।

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2016 मॉडल की बिक्री Cardekho वेबसाइट पर हो रही है। इस कार का कंडीशन बेहतर है और इसके ओनर ने इसे 88,060 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। यह कार पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसके लिए यहाँ पर 3.29 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

 

Back to top button