Automobile

Royal Enfield का पत्ता साफ करने जल्द लॉन्च होगी New Rajdoot बाइक,बाइक के फीचर्स मचा रहे गर्दा

नई दिल्लीः भारत में एक से बढ़कर एक बाइक और गाड़ी हैं जो सड़कों पर तहलका मचाए हुए हैं। मार्केट में कई बाइक तो ऐसी हैं, जिनकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनियों ने रिलॉन्च की प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऑटो कंपनियों का मकसद बिक्री के पहिए को बढ़ाना है, जिससे हर किसी का बजट सुधारा जा सके।

अब एक ऐसी बाइक बाजार में फिर धमाका करने जा रही है, जिसका जलवा पुराने लोगों ने जमकर देखा है। बाइक भी ऐसी कि रॉयल एनफील्ड को पानी पिला देगी, जिसके कारोबार पर बड़ा संकट मंडरा सकता है। इस बाइक का नाम राजदूत है, जिसके बेहतरीन फीचर्स गर्दा मचाने का काम कर रहे हैं।

Royal Enfield का पत्ता साफ करने जल्द लॉन्च होगी New Rajdoot बाइक,बाइक के फीचर्स मचा रहे गर्दा

Read more: CG- सार्वजनिक अवकाश का ऐलान, रामनवमी पर प्रदेश में सार्वजनिक अवकाश, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

70 के दशक की सबसे मजबूत बाइक में कई ऐसे फीचर्स लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। इस बाइक को कंपनी जल्द ही लॉन्च करेगी, जो मौका तनिक भी हाथ से ना जाने दें। लॉन्चिंग की तारीख पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन समाचारों में इस तरह का दावा तेजी से किया जा रहा है।

बाइक के फीचर्स मचा रहे गर्दा

बड़ी बाइक्स में गिने जाने वाली राजदूत बाइक के फीचर्स हर किसी के दिल पर राज करते दिख रहे हैं। इस बाइक में ज्यादा पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा, जिसके फीचर्स एकदम गर्दा मचाने का काम कर रहे हैं। बाइक में आपको कई अन्य फीचर्स भी शामिल करने का काम किया गया है।

इसके राइड एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा बेहतरीन बनाने का काम किया जाएगा, जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं। न्यू राजदूत बाइक की खूबियां को देखे तो इस बाइक के में आपको सेफ्टी के लिए बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम भी नजर आएगा।

बाइक में राइडर की सुविधा के लिए इस बाइक में रियल और फ्रंट दोनों ही ओर डिस्क ब्रेक सिस्टम शामिल किया जाएगा। इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिए जाने का काम किया जाएगा।

Royal Enfield का पत्ता साफ करने जल्द लॉन्च होगी New Rajdoot बाइक,बाइक के फीचर्स मचा रहे गर्दा

Read more: CG- महंगाई भत्ता का आदेश जारी: 7वें वेतनमान के तहत 46%, तो छठवें वेतमान के कर्मचारियों को 230 प्रतिशत मिलेगा डीए

सेकेंड हैंड मॉडल भी जीत रहे दिल

देशभर में अब सेकेंड हैंड मॉडल भी मार्केट में राज कर रहे हैं। कम बजट रखने वाले लोगों के लिए सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री करने का काम करती हैं। तमाम ऑटो कंपनियों की पुरानी बाइक को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

Back to top button