Automobile

ग्राहकों के दिलों पर राज करने आ गयी Royal Enfield 350 Bobber की डैशिंग लुक वाली ब्रांडेट बाइक

Royal Enfield 350 Bobber बाइक आज के टाइम में बहरतीय बाजार में शायद ऐसी कोई बाइक नहीं जो रॉयल एनफील्ड को मात देगी।अब ये कंपनी की बाइक लगभग सभी बाइक लोगों को काफी पसंद आती है. लोग ऐसे बाइक को बहुत प्यार दे रहे हैं.

Royal Enfield 350 Bobber लॉन्च

Royal Enfield 350 Bobber बाइक की ऑफिसियल वेबसाइट पर ये बाइक की लॉन्च डेट से संबंधित कोई भी जानकारी सामने नहीं आई। वैसे लोग भी ये bike बहुत ही दिलों जान से इंतज़ार किया जायेगा। अब ये रिपोर्ट के मुताबित ये अनुमान लगाया जा रहा कि ये रॉयल एनफील्ड  बाइक का मॉडल बहुत ही जल्द भारतीय मार्केट में लॉन्च की जाएगी। ग्राहकों के दिलों पर राज करने आ गयी Royal Enfield 350 Bobber की डैशिंग लुक वाली ब्रांडेट बाइक।

टनाटन माइलेज के साथ मार्केट में मचाएगी धूम Hyundai Grand i10 की किलर लुक वाली कार

Royal Enfield 350 Bobber फिचर्स

Royal Enfield 350 Bobber बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको ये बाइक मे ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल इंडिकेटर, टैकोमीटर, स्टैंड अलार्म, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, सेमी डिजीटल कलस्टर जैसे बहुत से धासु फीचर्स भी मिलेंगे।

Royal Enfield 350 Bobber इंजन

Royal Enfield 350 Bobber बाइक के इंजन की बात करें तो आपको ये बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड BS6 engine के साथ 349 cc वाली बाइक बताई जा रही है। अब ये बाइक में लगा इंजन 6100 rpm पर 20.2 bhp की अधिकतम पावर और 4000 rpm पर 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सफल होगी।

300KM तेज रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई Tata Nano की Electric Car जबरदस्त फीचर्स के साथ

Royal Enfield 350 Bobber कीमत

Royal Enfield 350 Bobber बाइक की रेंज की बात करें कंपनी की और से दी गई जानकारी के मुताबिक अब ये मॉडल में आपको शानदार फीचर्स और आकर्षक लुक भी दिए जाएगी। जिसके हिसाब से ये अनुमान लगाया जायेगे। अब ये मॉडल की शुरुआती रेंज ₹200000 से लेकर ₹ 220000 रुपए के बीच होने वाली है। ग्राहकों के दिलों पर राज करने आ गयी Royal Enfield 350 Bobber की डैशिंग लुक वाली ब्रांडेट बाइक।

Back to top button