Automobile

बस इतने लाख में मिलेगी SUV,दमदार है इंजन,जाने क्या है कीमत

महिंद्रा की सबसे पॉपुलर कार स्कॉर्पियो ही है। सभी इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं। इसके बाद XUV 700, Thar और Bolero का नाम आता है।

लेकिन इन सब के बीच एक ऐसी एसयूवी भी है जो काफी ज्यादा लोगों को पसंद है। यह एसयूवी Mahindra XUV 300 जो भी टाटा नेक्सन या फिर हुंडई क्रेटा खरीदने की चाहत रखता है, उसके मन में महिंद्रा xuv300 की चाहत भी होती है।

हालांकि इसके टॉप वैरियंट में आपको काफी शानदार फीचर्स मिलते हैं। लेकिन इसकी कीमत 14 लाख रुपए के करीब है। जिस कारण से कई लोगों से खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन आज किस आर्टिकल में हम आपको इस पर मिलने वाले एक बेहतरीन डील के बारे में बताएंगे।

बस इतने लाख में मिलेगी SUV,दमदार है इंजन,जाने क्या है कीमत

read more: बिलासपुर गैंगरेप अपडेट: सामूहिक बलात्कार का तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार, एक्स ब्वायफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद दोस्तों संग किया था गैंगरेप

सिर्फ इतने लाख में Mahindra XUV 300

आप चाहे तो 1 साल पुरानी महिंद्र स्कॉर्पियो XUV 300 को 3.5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। यह सस्ती कार बहुत ही जल्दी बिक जाएगी। इसलिए आपको जल्द ही इस बुक करना होगा।

आप चाहे तो फाइनेंस प्लेन का सहारा लेकर भी इसे खरीद सकते हैं। महिंद्र एक्सयूवी 300 की शुरुआती कीमत 9.29 लाख रुपए है। वहीं अगर आप इसे सेकंड हैंड मार्केट से खरीदने जाएंगे तो यह काफी सस्ते में मिल जाएगी।

आज हम जिस XUV 300 की बात करने वाले हैं यह 2022 मॉडल सव है जो अभी तक 12000 किलोमीटर चल चुकी है। इसकी कीमत 7 लाख रुपए रखी गई है। यह दिखने में बिल्कुल ही नई जैसी लगती है। आप इस एसयूवी को ग्रोवर मोटर पटना से खरीद सकते हैं।

अगर आपके पास अभी 7 लाख रुपए नहीं है तो सिर्फ 3.5 लाख रुपए की डाउन पेमेंट करके आप बाकी के पैसे फाइनेंस करवा सकते हैं।

बस 3.5 लाख में मिलेगी SUV,दमदार है इंजन,जाने क्या है कीमत

read more: 108 MP कैमरा कॉलिटी के साथ लॉन्च हुआ 16GB रैम वाला Honor का 5G फ़ोन क्या होगी कीमत

Mahindra XUV 300 है दमदार

महिंद्रा xuv300 में दो अलग-अलग इंजन मिलते हैं। इसमें से इसके टॉप वैरियंट में आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है जो 300 न्यूटन मीटर तक का टॉर्क जनरेट करता है। यह बहुत ही मजबूत इंजन है।

इसके अलावा यह काफी ज्यादा रिफाइन भी है। इसलिए इसे चलाने में आपको काफी ज्यादा मजा आता है। बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें आपको बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, नेविगेशन, रिवर्स पार्किंग, एयरबैग, ABS जैसी कई चीज मिल जाती है।

Back to top button