Automobile

26KM माइलेज के साथ Tata के छक्के छुड़ाने आ गयी Maruti Eeco की 7-सीटर कार

Maruti कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना कब्ज़ा बना रही। Maruti ने कम रेंज में जबरदस्त लुक और तगड़े फीचर्स वाली गाड़िया बताई जा रही। जिसे लोगो के दौरान बहुत ही अधिक पसंद की जा रही।सबसे सस्ती 7-सीटर कार के तौर पर मशहूर कार बताई जा रही।

Maruti Suzuki Eeco फीचर्स

Maruti Suzuki Eeco के जबरदस्त फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Maruti Suzuki Eeco में आपको डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, नया स्टीयरिंग व्हील, AC के लिए रोटरी कंट्रोल और हीटर जिसमे केबिन को थोड़ा अपग्रेड देंगे। साथ ही पेट्रोल वेरिएंट में 60 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जायेगा। Maruti Eeco की 7-सीटर कार एक किफायती कार बताई जाएगी। जिसमें इल्युमिनिटेड हजार्ड लाइट, डुअल एयरबैग, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड लॉक, स्लाइडिंग डोर, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे बहुत से फीचर्स भी मिलेंगे।26KM माइलेज के साथ Tata के छक्के छुड़ाने आ गयी Maruti Eeco की 7-सीटर कार।

मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे दनदनाते फीचर्स Bajaj Pulsar NS250 की धांसू बाइक में

Maruti Suzuki Eeco इंजन

Maruti Suzuki Eeco कार के इंजन परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो आपको 1.2 लीटर की क्षमता का K-Series डुअल-जेट वीवीटी पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जायेगा।  जो कि 80.76 पीएस की पावर और 104.4 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेंगा। Maruti Eeco में ये इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स सपोर्ट देखने को मिलेगा। अब ये कार पेट्रोल मोड में 19.71 km प्रति लीटर तक और cng वर्जन 26.78 km प्रति किलोग्राम का माइलेज देने में सफल होगी।

Maruti Suzuki Eeco कीमत

Maruti Eeco की कीमत की बात करे तो इसकी मार्केट में 5.25 लाख की कीमत में देखने को मिलेंगी। इसे लोगो के दौरान अधिक पसंद की जाएगी। जिसमे आपको बहुत से  कलर भी देखने को मिलेंगे। 26KM माइलेज के साथ Tata के छक्के छुड़ाने आ गयी Maruti Eeco की 7-सीटर कार।

सबसे कम कीमत में मिलेगी Maruti Alto K10 की टनाटन फीचर्स वाली कार

Back to top button