Automobile

सबसे कम कीमत में मिलेगी Maruti Alto K10 की टनाटन फीचर्स वाली कार

ऑटोसेक्टर में इन दिनों धासू कारों की डिमांड दिन वो दिन बढ़ती जा रही। जिसमें, मारुति कंपनी की कारें अपने टनाटन फीचर्स से लोगों का दिल अपनी ओर खीचते जा रही। अब कपंनी ने मिडिल क्लास परिवारों की पसंद को देखते हुए मार्केट में एक नया एंडिशन भी लॉच किया।

Maruti की सबसे चर्चित गाड़ी

Maruti Alto K10 धांसू कार को लॉन्च करने जा रही। जिसका नाम Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 बताया जा रही।अब ये पेट्रोल और CNG दोनों ही वेरिएंट्स में प्राप्त की जाएगी। जिसकी रेंज 4.80 लाख से चालू की जाएगी।  सबसे कम कीमत में मिलेगी Maruti Alto K10 की टनाटन फीचर्स वाली कार।

डेशिंग लुक के साथ मार्केट में होंगी एंट्री Honda Hornet 2.0 की बेस्ट फीचर्स बाइक की

Maruti Suzuki Alto K10 engine

Maruti Suzuki Alto K10 के शानदार इंजन के बारे में बात करें तो आपको 1.0-लीटर का पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा।जो 66 bhp की पावर और 89 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सफल होगा। जो CNG वेरिएंट में 56 bhp की अधिकतम पावर और 82 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सफल होगी।

Maruti Suzuki Alto K10 mileage

Maruti Suzuki Alto के धांसू कार के माइलेज की बात करें तो आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन वेरिएंट पर 24.64kmpl और CNG वेरिएंट पर 34.46 kg/km का माइलेज भी उपलब्ध करता जायेगा।

Business Idea शुरू करें इस सब्जी की खेती होंगी लाखों की कमाई जाने

Maruti Suzuki Alto K10 की कीमत

Maruti Suzuki Alto K10 के धासू कार की रेंज के बारे में बात करे तो आपको पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट की रेंज लगभग 4.80 लाख बताई जा रही। वहीं, सीएनजी वेरिएंट की कीमत लगभग 5.70 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही। सबसे कम कीमत में मिलेगी Maruti Alto K10 की टनाटन फीचर्स वाली कार।

Back to top button