Automobile

डेशिंग लुक के साथ मार्केट में होंगी एंट्री Honda Hornet 2.0 की बेस्ट फीचर्स बाइक की

मशहूर टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने Honda Hornet 2.0 बाइक को लांच कर दिया। जो अपने तगड़े फीचर्स और जबरदस्त इंजन के चलते भारतीय मार्केट में जमकर पसंद की जाएगी।

Honda Hornet 2.0 के फिचर्स

Honda Hornet 2.0 बाइक के तगड़े फीचर्स और आकर्षक डिजाइन की बात करे तो अब ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको बहुत से तगड़े फीचर्स भी नजर आएंगे। जिसमे स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी को आसानी से देखने के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। जिसमे आपको LED हेडलाइट जैसे तगड़े फीचर्स भी प्राप्त कराये जायेगे।  डेशिंग लुक के साथ मार्केट में होंगी एंट्री Honda Hornet 2.0 की बेस्ट फीचर्स बाइक की।

5G की दुनिया में अपना रुतबा दिखाने आ गया 6000mAh बैटरी वाला Motorola का धांसू phone

Honda Hornet 2.0 इंजन

Honda Hornet 2.0 बाइक में 184 cc का पावरफुल इंजन भी प्राप्त किये जायेगे।जो अपने इस पावरफुल इंजन की सहायता से ग्राहकों के लिए सबसे शानदार बताये जायेगे। अब ये पावरफुल इंजन की सहायता से अधिकतम माइलेज लगभग 60 km बताया जायेगा।

Honda Hornet 2.0 देगी Bajaj Pulsar को टक्कर

Honda Hornet 2.0 के बेस्ट बाइक लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ सेगमेंट में पहली बार Bajaj Pulsar को टक्कर देने में भी सफल होगी।जिसमें ग्राहकों को पावरफुल इंजन का फायदाभी दिया जायेगा। भारतीय बाजार में 139000 की शुरुआती रेज के साथ प्राप्त की जाएगी। डेशिंग लुक के साथ मार्केट में होंगी एंट्री Honda Hornet 2.0 की बेस्ट फीचर्स बाइक की

Business Idea शुरू करें इस सब्जी की खेती होंगी लाखों की कमाई जाने

Back to top button