Automobile

Volkswagen ने फिर किया कमाल.. 17.42 Kmpl वाली ये गाड़ी मिल रही इतनी सस्ती

यदि आप भी एक बेहतरीन माइलेज वाली सुंदर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Volkswagen Passat गाड़ी के Diesel Highline 2.0 TDI वेरिएंट पर नज़र डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 17.42 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1968 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 5.30 लाख रुपए के बजट में खर्च का घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Volkswagen ने फिर किया कमाल.. 17.42 Kmpl वाली ये गाड़ी मिल रही इतनी सस्ती

Read more: Gemopai के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए नहीं है लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत, जाने कीमत

Volkswagen Passat गाड़ी के Diesel Highline 2.0 TDI वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volkswagen Passat गाड़ी के Diesel Highline 2.0 TDI वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 175 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है।

यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.42 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 66 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

अगर बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, इंजन इमोबिलाइजर, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Volkswagen Passat गाड़ी के Diesel Highline 2.0 TDI वेरिएंट को मात्र 5.30 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Volkswagen Passat गाड़ी के Diesel Highline 2.0 TDI वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 33.22 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5.30 लाख़ रुपए मिल जाएगी।

Volkswagen ने फिर किया कमाल.. 17.42 Kmpl वाली ये गाड़ी मिल रही इतनी सस्ती

Read more: बजट है कम ! आज ही घर लाएं Hyundai Santro का ये मॉडल 1 लाख़ से भी कम में

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 32,428 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपनी निजी जानकारियां जैसे नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं। इसके पश्चात आपको सेलर की कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी।

Back to top button