Automobile

Maruti Eeco की 7- सीटर कार मार्केट में मचाएगी धमाल 34km माइलेज से लुभाएगी लोगों का दिल

भारतीय बाजार में 34 km के माइलेज के साथ Maruti कंपनी के दौरान अपने ग्राहकों को वर्ष 2024 में आकर्षित किया जायेगा। अब ये नई नवेली Maruti Eeco 7 Seater कार को लॉन्च किया जा रहा है। जो अपने धासू फीचर्स और जबरदस्त लुक के चलते मार्केट में प्राप्त कराई जाएगी। अब ग्राहकों को 7 सीटर सेगमेंट के साथ Maruti Eeco 7 Seater में बहुत ही कम बजट रेंज के भीतर नए फीचर्स प्राप्त किये जायेगे।

Maruti Eeco 7 Seater की कीमत

Maruti Eeco 7 Seater कार को कंपनी के दौरान लांच किया जायेगा। जिसकी रेंज भारतीय मार्केट में लगभग 6 लाख तक बता जा रहा है। कंपनी के दौरान रखी गई न्यूनतम बजट के साथ 7 सीटर कारों की लिस्ट में सबसे शानदार आप्सन भी बताया जायेगा। Maruti Eeco 7 Seater कार में लग्जरी इंटीरियर के साथ काफी नए फीचर्स उपलब्ध मिलते हैं।Maruti Eeco की 7- सीटर कार मार्केट में मचाएगी धमाल 34km माइलेज से लुभाएगी लोगों का दिल.

Jawa की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी Royal Enfield 350 की तगड़े माइलेज वाली बवंडर बाइक 

Maruti Eeco 7 Seater माइलेज 34km

Maruti Eeco कार के 34 km के सीएनजी सेगमेंट के भीतर माइलेज के साथ मारुति कंपनी की और से न्यूनतम बजट मेंटेनेंस वाली Maruti Eeco 7 Seater कार को कंपनी के दौरान लांच किया जायेगा।जिसमें 1197 cc का पावरफुल इंजन का भी आप्सन दिया जायेगा। जो इंजन 79.65bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने में भी सफल होगा।

Maruti Eeco 7 Seater का लुक

Maruti Eeco 7-Seater कार में आकर्षक लुक और प्रीमियम लुक का भी उपयोग किया जायेगा। जिसमें ग्राहकों को 7 सीटर वेरिएंट का फायदा भी दिया जायेगा। जिसमें बहुत से लग्जरी इंटीरियर के साथ प्रीमियम डिजाइन देखने को मिलेगा। इंटीरियर में ग्राहकों को इसमें एक बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्ले भी प्राप्प्त किया जायेगा। जिसमें पावर विंडो के साथ ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर जैसे प्रीमियम फीचर्स मिल जाते हैं।Maruti Eeco की 7- सीटर कार मार्केट में मचाएगी धमाल 34km माइलेज से लुभाएगी लोगों का दिल।

अपग्रेड फीचर्स के साथ Splendor को टक्कर देने आ गयी Bajaj CT 125X की तगड़ी बाइक

Back to top button