Automobile

अपग्रेड फीचर्स के साथ Splendor को टक्कर देने आ गयी Bajaj CT 125X की तगड़ी बाइक

Bajaj कंपनी ने हाल ही में अपनी CT 125X बाइक मोटरसाइकिल को लॉन्च किया है। ये जल्दी ही मार्केट में लोकप्रिय होती जा रही है। अब ये बाइक अपने स्टाइलिश लुक और इंजन की किफायती रेंज के लिए पहचानी जाएगी।

Bajaj CT 125X bike Features

Bajaj CT 125X बाइक अपने अपनी स्टाइलिश लुक  और जबरदस्त इंजन के साथ किफायती रेंज के लिए अधिक पहचानी जाती है। ये उन लोगों के लिए एक शानदार आप्सन भी बताया जायेगा। जो एक भरोसेमंद और किफायती बाइक बताई जा रही है। अपग्रेड फीचर्स के साथ Splendor को टक्कर देने आ गयी Bajaj CT 125X की तगड़ी बाइक।

  1. स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर और टैकोमीटर।
  2. USB चार्जिंग पोर्ट।
  3. एलईडी हेडलैंप।
  4. लंबी और आरामदायक सीट।
  5. मजबूत और टिकाऊ डिजाइन।
  6. 11 लीटर का फ्यूल टैंक।
  7. साइड स्टैंड, सेंटर स्टैंड, इलेक्ट्रिक स्टार्ट और किक स्टार्ट।

दमदार बैटरी से देगा DSLR को टक्कर Realme 10 Pro का 5G Smartphone अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ 

Bajaj CT 125X bike ke engine mailej

Bajaj बाइक में आपको मजबूत engine के साथ मजेदार रीडिंग एक्सपीरियंस भी उपलब्ध कराई जाएगी।साथ ही ये कार के engine को डीसी पर आधारित 124.4 cc 4 सिलेंडर के साथ कनेक्ट भी कराया जायेगा। जिसके मुताबित ये बाइक में आपको 3.13 cc की पावर के साथ 11 न्यूटन मीटर की टार्क जनरेट करने में भी सफल होगी।  Bajaj बाइक को आप ऑन रोड पर 59.6 km प्रति घंटे के हिसाब से आसानी से चला सकते हैं।अपग्रेड फीचर्स के साथ Splendor को टक्कर देने आ गयी Bajaj CT 125X की तगड़ी बाइक।

Creta का धंदा बन करने इंडियन मार्केट में लॉन्च हुई Maruti Brezza S-CNG वाली सस्ती सुन्दर कार

Bajaj CT 125X bike ki price

Bajaj CT 125X बाइक में केवल अपने स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन का अनुभव भी कराया जयेगा। अब ये किफायती रेंज में भी प्राप्त कराई जाएगी। Bajaj बाइक की एक्स शोरूम रेंज मात्र 71,354 रुपए जिसके मुताबित ये बाइक की टॉप मॉडल को ले सकते है। जिसकी रेंज 77,216 रुपए बताई जा रही है।

Back to top button