Automobile

अब 1.20 लाख़ के बजट में घर में लाये ये सुंदर कार..इसकी फीचर्स है बेहतरीन !

आज के समय में यदि आप एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जो 2 लाख से कम कीमत में मिल जाए तथा काफी बढ़िया माइलेज दे और परफॉर्मेंस भी काफी झकास मिल जाए तो आपको एक नजर Chevrolet के तरफ से आने वाली Beat Diesel LT गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इस हैचबैक से आपको 25.44 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिल ही जाती है, साथ ही इसमें लगा 936 cc का दमदार इंजन आपको परफॉर्मेंस भी काफी मस्त देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस सुंदर धन्नो को आप मात्र 1.20 लाख़ रुपए खर्च कर आज ही घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे लेने का तरीका।

अगर हम Chevrolet Beat Diesel LT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 936 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 56.3 bhp की अधिकतम पावर तथा 142.5 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 25.44 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार अधिकतम 35 लीटर तक डीजल डलवा सकते हैं।

अब 1.20 लाख़ के बजट में घर में सजाये ये सुंदर कार..इसकी फीचर्स है बेहतरीन !

Read more: Tvs Apache के फीचर्स को धूल चटाएगी न्यू Hero Passion XTECH,देखे लक्जरी फीचर्स और कीमत

इतनी कम कीमत होने के बावजूद भी कारमेकर ने Beat Diesel LT गाड़ी में काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स ऑफर किए हैं इस गाड़ी में आपको सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर एयरबैग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें Chevrolet कंपनी ने अपनी Chevrolet Beat Diesel LT गाड़ी को भी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 5.93 लाख़ रुपए थी।

अब 1.20 लाख़ के बजट में घर में सजाये ये सुंदर कार..इसकी फीचर्स है बेहतरीन !

Read more: नए हाइब्रिड वर्जन में पेश हुई Maruti अर्टिगा, मिलेगी ज्यादा माइलेज

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 1,20,000 की मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 57,000 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया है तथा गाड़ी से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां भी साझा की है। उनके मुताबिक अभी इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्या नहीं आई है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho पर जाकर सीधा इस गाड़ी को सेलेक्ट करके इसके ओनर से बात कर सकते हैं।

 

 

 

Back to top button