मनोरंजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही ‘हीरामंडी’ ने  तोड़ा व्यूअरशिप रिकॉर्ड ,जाने अपडेट 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही 'हीरामंडी' ने  तोड़ा व्यूअरशिप रिकॉर्ड ,जाने अपडेट 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही ‘हीरामंडी’ ने  तोड़ा व्यूअरशिप रिकॉर्ड ,जाने अपडेट  संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ ने पहले हफ्ते में ही नया इतिहास रचा है। संजय लीला की इस ओटीटी डेब्यू सीरीज को नेटफ्लिक्स पर तगड़ी व्यूअरशिप मिलती जा रही है। ‘हीरामंडी’ की मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और फरदीन खान सहित बाकी स्टार कास्ट भी काफी चर्चे में बने हुए हैं।

यह भी पढ़े : टी-20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन से ऋषभ पंत बाहर,जाने अपडेट

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही ‘हीरामंडी’ ने  तोड़ा व्यूअरशिप रिकॉर्ड ,जाने अपडेट 

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ के स्टार मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, फरदीन खान, ताहा शाह बदूशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन इन दिनों अपने किरदार को लेकर चर्चा में है।

नेटफ्लिक्स और संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ अपने लॉन्च के पहले हफ्ते में ही सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज है। दुनिया भर में संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू सीरीज ने दर्शकों का दिल जीत  रही है। क्रिटिक्स और लोगों से इस सीरीज को मिले-जुले रिव्यू मिले लेकिन फिर भी ओटीटी पर सीरीज छाई है। इस बीच अब नेटफ्लिक्स ने इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टॉप 10 नॉन-इंग्लिश कॉन्टेंट सीरीज और फिल्मों की लिस्ट निकाली गयी है, जिसमें ‘हीरामंडी’ का नाम शामिल है।

इस लिस्ट में ‘हीरामंडी’ दूसरे नंबर पर है। इस सीरीज के पहले ही हफ्ते में इसे 4.5 मिलियन यानी 45 लाख बार देख चुके है। दर्शकों ने इस शो को देखने के लिए 33 मिलियन यानी 3.3 करोड़ घंटे का समय नेटफ्लिक्स पर बिताया गया है। इस सीरीज ने अपनी रिलीज के दूसरे हफ्ते में नेटफ्लिक्स पर 12 मिलियन यानी 1.2 करोड़ व्यूज हासिल कर लिए गए है।  ‘हीरामंडी’ को आने वाले दिनों में इसको व्यूज को लेकर जबरदस्त फायदा हो सकता है।

‘हीरामंडी’ ने व्यूअरशिप के मामले में कपिल शर्मा के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को भी पीछे कर दिया है। कपिल का शो अप्रैल के पहले हफ्ते में 2.5 मिलियन यानी 25 लाख व्यूज के साथ तीसरे नंबर पर था तो वहीं छठे हफ्ते में इस शो की व्यूअरशिप गिरकर 1 मिलियन यानी 10 लाख पहुंच चुकी है। ‘हीरामंडी’ की 43 देशों में स्ट्रीम है।

यह भी पढ़े : 125cc की पॉवर और माइलेज भी लम्बी, देखें Bajaj CT125 की कीमत,मिल रहा बेहतर डील

Back to top button