मनोरंजनहेडलाइन

एक्टर शाहनवाज प्रधान का हार्ट अटैक से निधन, ‘मिर्जापुर’ में बने थे ‘गुड्डू भैया’ के ससुर…रायपुर से अभिनेता…

मुंबई 18फरवरी 2023। मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर में ‘गुड्डू भैया’ यानी की (अली फजल) के ससुर का किरदार निभाने वाले शाहनवाज प्रधान के अभिनेता का शुक्रवार को निधन हो गया. उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन देर रात उनका निधन हो गया.

शाहनवाज प्रधान 56 वर्ष के थे और एक समारोह में भाग लेने गए थे, जहां उन्होंने दर्द की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनके सह-कलाकार राजेश तैलंग ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की. साथ ही प्रतिमा काजमी जैसे कई अन्य अभिनेताओं ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी.

जिस समय Shahnawaz Pradhan को स्ट्रेचर पर हॉस्पिटल लेकर जाया गया, उसी समय वहां पर टीवी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी भी मौजूद थीं। वो अपने भाई के इलाज के लिए वहां पर थीं। उन्होंने नवभारत टाइम्स से बताया, ‘मेरा भाई कल शिवरात्रि के लिए कुछ सामान खरीदने गया था। उसका फोन आया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है, इसलिए जल्दी आओ। मैं और मम्मी तुरंत हॉस्पिटल (कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी) पहुंचे। वहां पर मेरे भाई के शोल्डर का एक्सरे होना था। उसमें टाइम लग रहा था। इतने में मैंने देखा कि स्ट्रेचर पर शाहनवाज प्रधान जी को लाया गया। उसमें से मेरे एक या दो ही जानकार लोग थे। उन्हें तुरंत अंदर लेकर गए। मेरे भाई और शाहनवाज जी का बेड एकदम अपोजिट था। बीच में थोड़ा-सा ही पार्टिशन था, इसलिए मैं सारी बात सुन पा रही थी।’

Back to top button