मनोरंजन

अक्षय कुमार नहीं बल्कि ये एक्टर होंगे ‘हेरा फेरी 3’ में, परेश रावल ने खोल दिया ये राज

मुंबई 12 नवंबर 2022: ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। सालों से फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार की कास्टिंग को लेकर सवाल उठ रहे थे। अफवाह यह भी थी कि इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन भी नजर आ सकते हैं। अब इस खबर पर पहली दो फिल्मों में बाबू राव का किरदार निभा चुके परेश रावल ने पुष्टि की है कि युवा अभिनेता कार्तिक आर्यन हेरा फेरी के तीसरे पार्ट का हिस्सा बनेंगे।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी को काफी पसंद किया गया था। दोनों फिल्में सुपरहिट थीं। फिल्म में अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी ने अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीत लिया था। फिर हेरा फेरी साल 2006 में रिलीज हुई थी, इसके बाद से फैंस को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है। कई बार सोशल मीडिया पर फैंस ने तीसरी की अनाउंसमेंट को लेकर ट्वीट किए। सब इस तिगड़ी को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन इसी बीच परेश रावल ने फिल्म को लेकर ऐसा अपडेट दिया जिसे सुनकर फैंस हैरान और खुश दोनों हुए हैं। दरअसल, परेश ट्विटर पर फैंस से बातचीत कर रहे थे और इस दौरान उनके सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी बीच एक फैन ने परेश से पूछा कि परेश सर क्या यह सच है कि हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन हैं? इस पर परेश ने जवाब दिया, हां, ये सच है। परेश के इस ट्वीट पर फैंस के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कोई खुश हो रहा है तो कोई इससे निराश हो रहा है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे कमेंट कर रहे हैं कि कहीं अक्षय को रिप्लेस करके कार्तिक तो फिल्ममें नहीं होंगे।

वहीं इस पर कमाल आर खान तक का रिएक्शन आ गया है। उन्होंने लिखा, ‘अब क्योंकि परेश रावल सर ने सीक्रेट बता दिया है तो मैं आपको फुल न्यूज दे देता हूं। कार्तिक आर्यन ने हेरा फेरा 3 को साइन कर लिया है और उनके साथ सुनील शेट्टी और परेश रावल हैं। प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अनीस बज्मी से फिल्मे को डायरेक्ट करने को कहा है। अब अनीस भाई को भूल भुलैया 3 और हेरा फेरी 3 में से एक को चुनना है।’ इस पर यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं कि तो क्या कार्तिक अब अक्षय की फिल्मों का टेकओवर कर रहे हैं।

बता दें कि हेरा फेरी एक कॉमेडी फिल्म है जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी।

इस साल जहां कई बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाईं वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। इतना ही नहीं इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी भूल भुलैया 2।

अभी कार्तिक के पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जैसे फ्रेडी, सत्यप्रेम की कथा और शहजादा में नजर आने वाले हैं। फ्रेडी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जो थ्रिल और सस्पेंस से भरा है। फिल्म में कार्तिक डेंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। इसमें कार्तिक की ऐसी परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी जैसा उन्होंने आज से पहले कभी नहीं किया। सत्यप्रेम की कथा में वह कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। वहीं शहजादा में वह कृति सेनन के साथ लीड रोल में होंगे।

‘हेरा फेरी 3’ वैसे तो 2014 में ही रिलीज हो जाती, लेकिन फिल्म के लेखक और निर्देशक नीरज वोरा के कारण फिल्म को टालनी पड़ी। फिर 2017 में इनकी डेथ हो गई, जिस कारण एक बार फिर फिल्म की मेकिंग अधूरी रह गई। लेकिन अब सब कुछ ठीक है और प्रियदर्शन के निर्देशन में तीसरे पार्ट की कहानी को पूरा किया जाएगा। फिल्म 2023 तक सिनेमाघरों में एंट्री लेगी। फिलहाल, कार्तिक आर्यन फिल्म फ्रेडी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जो कि 2 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

Back to top button