मनोरंजन

विराट कोहली से शादी करने से पहले अनुष्का के इस हीरो के साथ रहे है संबंध…..

मुंबई 9 जुलाई 2022 विराट कोहली को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. विराट कोहली एक बहुत ही बड़े और महान खिलाड़ी है जिन्हें आज के समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है. विराट कोहली जैसा बल्लेबाज़ वर्तमान समय में कोई भी नही है और यही कारण है कि विराट कोहली को लोग दुनिया के कोने–कोने में जानते है. विराट कोहली इस समय मीडिया में अपनी पत्नी की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है और इसी वजह से हर जगह विराट कोहली की बातें हों रही है. विराट कोहली के पत्नी के बारे में बताए तो उनका नाम अनुष्का शर्मा है जिन्हें लेकर हालहि में एक बात पता चली है कि अनुष्का शर्मा के कई मर्दों के साथ सम्बंध रहे है और इतना ही नही बल्कि विराट कोहली की पत्नी को आज एक बच्ची की माँ बनने के बावजूद भी अपने एक प्रेमी की आज भी यादें सताती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि विराट की पत्नी के किन–किन मर्दों के साथ सम्बंध रहे है.


विराट कोहली एक बहुत ही बड़े और महान अभिनेता है जिन्हें आज के समय में पूरे देश भर में जाना जाता है. विराट कोहली एक बहुत ही शानदार और महान खिलाड़ी है जिनकी पूरी दुनिया दीवानी है. विराट कोहली के परिवार के बारे में बताए तो उनकी पत्नी का नाम अनुष्का शर्मा है जो कि खुद भी बॉलीवुड की वक नामी अभिनेत्री है जिनका ऐक्टिंग की दुनिया में हर कोई दीवाना है. विराट कोहली इस समय मीडिया में सुर्ख़ियों में काफ़ी ज़्यादा बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि अनुष्का शर्मा को कि विराट की पत्नी है उनके विराट कोहली से शादी करने से पहले कई मर्दों के साथ रिश्ते रहे है.

इस सूची में बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और जोहेब युसफ नाम एक लड़के के साथ रहा है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अनुष्का शर्मा का ऐसा कौनसा प्रेमी है जो कि उन्हें आज भी नही भुला पाई हैं.


विराट कोहली को आज के समय के सभी जानते ही है लेकिन आपको बता दे कि इस समय विराट कोहली मीडिया में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में पता चला है कि अनुष्का शर्मा के विराट कोहली से शादी करने से पहले कई मर्दो के साथ रिश्ता रहा है. इन सभी से एक व्यक्ति ऐसा है जिसकी वाज भी अनुष्का शर्मा को याद सताती है जो कि कोई ओर नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणवीर सिंह है जिनके लिए बोला जाता है कि आज भी अनुष्का शर्मा इन्हें काफ़ी पसंद करती है. वही बात करे अनुष्का शर्मा की निजी ज़िंदगी की तो वह अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ काफ़ी खुश है और बहुत ही अच्छा जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

Back to top button