मनोरंजन

BOX OFFICE 4th DAY “RRR” RECORD : राजामौली के “RRR” ने चौथे दिन भी की रिकार्ड कमाई, नही रूक रहा “RRR” का रफ्तार, चौथे दिन भी किया इतने करोड़ का बिजनेस

नई दिल्ली 29 मार्च 2022 । निदेशक एस.एस.राजामौली की फिल्म “RRR” ना केवल भारत बल्कि विदेशों में धूम मनाने के साथ ही बाक्स आफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ रही है। 25 मार्च को दुनिया भर में रिलीज हुई एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस “RRR” दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है। राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट सहित पैन इंडिया कास्ट की खासियत वाली इस फिल्म ने दुनिया भर में अब तक 500 करोड़ रुपये की कमाई करके एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है, कह सकते हैं कि एक तरफ “RRR” ने सूनामी की तरह दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, तो वहीं दूसरी तरफ इसने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी नए रिकॉर्ड कायम कर दिये है।

गौरतलब है कि फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों के बीच धूम मचा कर रख दिया। दूसरे दिन यानी शनिवार को भी फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की, वहीं तीसरे दिन यानी संडे को भी राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म “RRR” में जबरदस्त उछाल देखने को मिला और अब चौथे दिन यानी सोमवार को वीकेंड पर भी फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही। वहीं “RRR” के हिंदी वर्जन की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़, दूसरे दिन 23.75 करोड़, तीसरे दिन 30 करोड़ का बिजनेस किया।

शानदार कलेक्शन को देखते हुए अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म चौथे दिन 16 से 18 करोड़ का बिजनेस कर 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। बात करें “RRR” की तो इसे देश भर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा में भी डब की गई है। अब तक की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में जानी जाने वाली आरआरआर को हिंदी मार्केट्स में बिगेस्ट संडे ओपनर का श्रेय भी दिया गया है।

Back to top button