मनोरंजन

ओएमजी 2′ बनी ‘A’ सर्टिफिकेट पाने वाली चौथी सबसे कमाऊ बॉलीवुड फिल्म,गाड़े सफलता के झंडे

बाॅलीवुड 29 अगस्त 2023| बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को लेकर भले ही रिलीज से पहले विवाद हुआ, लेकिन रिलीज के बाद दर्शकों और समीक्षकों से इसे खूब सराहना मिली है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पाॅन्स मिला है। फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की है। ‘ओएमजी 2’ के साथ सिनेमाघरों में सुपरहिट फिल्म ‘गदर 2’ भी रिलीज हुई थी। 22 साल बाद लौटी गदर फिल्म का सीक्वल लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

‘ओएमजी 2’  ने इस फिल्म को पछाड़ा

इस बीच अक्षय कुमार की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने  बीते शनिवार को इसने जहां 3.15 करोड़ रुपये कमाए, वहीं रविवार को 3.71 करोड़ रुपये इसके हिस्से आए। इसी के इस फिल्म ने भारत में 17 दिनों में 135 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अब अक्षय की ये फिल्म ‘A’ यानी एडल्ट सर्टिफिकेट पाने वाली रितेश देशमुख की फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ को पीछे छोड़ दिया है। इसने 102.21 करोड़ रुपये कमाए थे। जी हां, ‘ओएमजी 2’ बॉलीवुड की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

वहीं ‘ओएमजी 2’ से पहले भी ‘A’ सर्टिफिकेट पाने वाली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े हैं। इसमें पहले स्थान पर है फिल्म ‘कबीर सिंह’, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 278.2 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म की रिलीज के बाद जबरदस्त विवाद हुआ था। दर्शकों के एक वर्ग ने इसकी आलोचना की थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अव्वल रही और फिल्म के हीरो शाहिद कपूर ने भी अपने अभिनय से खूब वाहवाही लूटी।

Back to top button