मनोरंजन

जेनेलिया संग वोट डालने पहुंचे रितेश देशमुख, देखे तस्वीरें

जेनेलिया संग वोट डालने पहुंचे रितेश देशमुख, देखे तस्वीरें

जेनेलिया संग वोट डालने पहुंचे रितेश देशमुख, देखे तस्वीरें वोट डालने के बाद एक्ट्रेस ने जनता से वोट डालने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने हिदायत भी दी है। लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान आज, 7 मई को 11 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 93 सीटों पर होने जा रहा है।

यह भी पढ़े : टार्च की लाइट में वोटिंग: बदले मौसम की वजह से कई मतदान केंद्र की बत्ती गुल, टार्च की रोशनी में हुआ मतदान

जेनेलिया संग वोट डालने पहुंचे रितेश देशमुख, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़े रितेश देशमुख और जेनेलिआ को मंगलवार को महाराष्ट्र के लातूर में वोट डालने के बाद एक नागरिक के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करते नजर आये। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में एक्ट्रेस जेनेलिया ने इसे ‘महत्वपूर्ण’ दिन बताया है और लोगों से वोट डालने का आग्रह किया है ।

जेनेलिया ने कहा, ‘यह आपका अधिकार है और अगर आप बदलाव चाहते हैं तो आपको वोट जरूर देना चाहिए। वीडियो में जेनेलिया और रितेश एक साथ कतार में खड़ो होकर वोट डालते नजर आ रहे है।  दोनों के साथ इस दौरान रितेश की मां भी नजर दिखाई दी । रितेश और जेनेलिया दोनों ही राजनीतिक परिवार से हैं। रितेश के पिता महाराष्ट्र के लोकप्रिय मुख्यमंत्री रह चुके है । एक्टर के भाई भी पॉलिटिक्स में एक्टिव हैं।

यह भी पढ़े : रेलवे स्टेशन से चुपचाप बच्चे को उठा ले गया किडनैपर, पिता गया था 4 साल के बेटे को छोड़कर टिकट लेने, पेरेंट्स को अलर्ट कर देगा ये VIDEO

Back to top button