मनोरंजन

आर रहमान के फैन ने ‘मां तुझे सलाम’ गाने के लिए रोकी कार, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली 13 जनवरी2024|संगीत सम्राट ए.आर. रहमान की हाल ही में विदेश में उनकी एक फैस से मुलाकात हुई, जिसने उन्हें अपना आइडियल बताया और उनसे पूछा कि क्या वह उनके लिए गाना गा सकती हैं। लड़की ने सड़क पर गिटार बजाते हुए देशभक्ति गीत ‘मां तुझे सलाम’ गाया। ए.आर. रहमान ने गाना सुनाने के बाद उनकी जमकर तारीफ की और साथ ही सोशल मीडिया लड़की के परफॉर्मेंस की वीडियो भी शेयर की। वहीं कुछ दिनों से संगीतकार ए.आर रहमान अपनी मेंटल हेल्थ और आध्यात्म पर किए गए खुलासे के बाद चर्चा में बने हुए हैं। रहमान ने बताया कि एक समय उन्हें सुसाइड करने के ख्याल आते थे।

लड़की ने ए.आर. रहमान के लिए गाया गाना
ए.आर. रहमान ने कार रोक लड़की गाना सुना और कार की खिड़की से उसकी वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आए। उन्होंने वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया है। एक पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें रहमान लड़की के गाने की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

https://www.instagram.com/viralbhayani/?e=80da83b2-9899-46de-83b2-25417ea66c9e&g=5

तीन हफ्ते पहले ए.आर. रहमान कंथुरी महोत्सव में शामिल होने के लिए नागपट्टिनम में नागौर दरगाह गए थे। जब वह उत्सव में भाग लेने के लिए ऑटो-रिक्शा में पहुंचे तो उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए। इससे पहले, उन्होंने अबू धाबी में यूएई के 52वें राष्ट्रीय दिवस समारोह में भाग लिया। बता दें कि ए.आर. रहमान को 2009 में फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के गीत ‘जय हो’ के लिए दो ऑस्कर और ग्रैमी पुरस्कार मिला था। ‘मां तुझे सलाम’ के सिंगर शंकर महादेवन हैं।

Back to top button