मनोरंजन

ऐश्वर्या बच्चन संग एयरपोर्ट पर नजर आईं बेटी आराध्या, क्यूट एवरग्रीन हेयरस्टाइल में नजर आईं आराध्या…

Aaradhya Bachchan: हाल ही में ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या का हाथ पकड़े हुए एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ रविवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री मुंबई एयरपोर्ट से हैदराबाद के लिए रवाना हुईं। बता दें, ऐश्वर्या अपनी आगामी ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ के प्री-रिलीज इवेंट में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद गयी हैं। मुंबई एयरपोर्ट से अभिनेत्री और उनकी बेटी के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर छा गए हैं। वीडियो में, आराध्या पैपराजी को ‘हेलो’ बोलती नजर आ रही हैं। स्टार किड का पैपराजी को ऐसे हेलो बोलना सोशल मीडिया यूजर्स को भा गया। अब लोग उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

आराध्या बच्चन ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसपर हाई कोर्ट में तीन दिन पहले ही सुनवाई हुई है। हाई कोर्ट ने मामले पर सुनवाई के बाद स्टार किड के पक्ष में फैसला सुनाया था। दरअसल, एक यूट्यूब चैनल ने आराध्या की हेल्थ के बारे में भ्रमक जानकारी फैलाई थी। इसी के खिलाफ आराध्या ने मामला दर्ज कराया था। अदालत ने स्टार किड के पक्ष में फैसला सुनाते हुए कहा था, ‘बच्चों के साथ समानता के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए – चाहे सेलिब्रिटी बच्चे हों या अन्य। बिचौलियों की ऐसी फर्जी खबरों पर शून्य-सहिष्णुता की नीति होनी चाहिए जो कि बाल पोर्नोग्राफी के समान ही एक बच्चे के लिए हानिकारक है।’

Back to top button