मनोरंजन

Viral Video: बर्फीली पहाड़ी में साड़ी पहन मॉडर्न भाभी ने ‘हलकट जवानी’ पर किया ऐसा डांस, जवान तो जवान, बूढ़े भी हो गए बेकाबू

वायरल वीडियो: पिछले कुछ दिनोंं से सोशल मीडिया पर देसी भाभियों के डांस वीडियो की डिमांड बढ़ गई है। कई देसी भाभियों के डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। देसी भाभियों के डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं और लोग इन्हें जमकर शेयर करते हैं। इसी बीच एक मॉर्डन भाभी का डांस वीडियो इन दिनोंं इंटरनेट पर कहर बरपा रहा है। इस वीडियो में देसी भाभी की जगह एक मॉर्डन भाभी अपनी दिलकश अदाओं और बोल्ड डांस मूव्स से यूजर्स का दिल जीत रही हैं।

यह मॉडर्न भाभी ‘हलकट जवानी’ गाने पर अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं। खास बात यह है कि मॉडर्न भाभी बर्फीली पहाड़ी पर अपने डांस का जलवा दिखाने पहुंचती हैं। इंटरनेट पर इस मॉर्डन भाभी के डांस वीडियो की भारी डिमांड है। इस मॉर्डन भाभी ने अपने डांस में कुछ ऐसे एक्सप्रेशन दिखाए हैं, जिसे देखकर लोग उन पर अपना दिल हार बैठे हैं। कई लोग तो कह रहे हैं कि मॉर्डन भाभी ने करीना कपूर से भी ज्यादा अच्छा डांस किया है। डांस के अलावा उनकी एक्टिंग और खूबसूरती भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है।

https://www.instagram.com/reel/CqPcZC4Aooj/?utm_source=ig_embed&ig_rid=79f54cd5-fc5c-4ea7-a7e0-52c79e367956

भाभी ने अपनी खूबसूरती से डांस में चार चांद लगा दिए हैं। आप देख सकते हैं कि मॉर्डन भाभी ने बहुत ही बोल्ड अंदाज में साड़ी पहना हुआ है। काले रंग की साड़ी में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही गाना बजना शुरू होता है, बर्फीली पहाड़ी पर भाभी अपने डांस से कहर बरपा देती हैं। वह अपनी कमर मटका-मटकाकर डांस करती हैं। वह ‘हलकट जवानी’ गाने पर अपनी सिजलिंग अदाओं से यूजर्स को मदहोश करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को Vrushika Mehta नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

Back to top button