मनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : अक्षरा के पति की होगी मौत,अभिनव की जाएगी जान

मुंबई 29 जुलाई 2023 शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अबीर बिरला परिवार से गायब है, इस बारे में अब जाकर अक्षरा को खबर दी गई है. ये सुनकर अक्षरा बावली हो गई है. आरोही अभिमन्यु से कब से कह रही थी कि अक्षरा को इस बारे में खबर दे देनी चाहिए. लेकिन मंजरी और अभिमन्यु नहीं माने थे. अब अक्षरा का काली रूप सामने आने वाला है.

अक्षरा पहुंची बिरला हाउस

आने वाले एपिसोड में अक्षरा बिरला परिवार में घुसकर अभिमन्यु का कॉलर पकड़ लेगी. अक्षरा को पहले से ही किसी अनहोनी की आशंका हो गई थी. उसका विंड चाइम गिरने से ही उसे एहसास हो गया था, ऐसे में अभिमन्यु का फोन आया और अक्षरा की सांसें अटक गईं. अभिनव भी अबीर के लिए परेशान हो गया है, कि उसका नन्हा सा बच्चा कहां होगा किस हालत में होगा. इसके बाद अक्षरा का गुस्सा फूटगा वह अभिमन्यु का कॉलर पकड़ कर बोलेगी कि तुम्हें जिम्मेदारी लेनी आती है, लेकिन निभानी नहीं आती. एक बार फिर तुम फेल हुए हो एक पिता के तौर पर. अपने लिए ऐसा सुनकर अभिमन्यु रोने लगेगा और वह अक्षरा की हां में हां मिलाता दिखेगा.

अबीर को जान का खतरा, क्या दाव पर लगेगी अभिनव की जान?

अब क्या होगा आगे? हर फैन यही सवाल कर रहा है. अब शो को लेकर कयास लग रहे हैं कि अबीर किडनैप हो जाएगा, अकेले कसौली के लिए निकले अबीर को कुछ लोग मिलेंगे जो उसे उठा लेंगे इसके बाद कहानी में कुछ ऐसा ट्विस्ट आएगा कि पिता अभिनव को अपने बच्चे की सुरक्षा में उतारू होना पड़ेगा. इस दौरान अभिनव के साथ काफी बुरा हो सकता है. माना जा रहा है, यहीं शो का टर्निंग पॉइंट आएगा जहां अभिनव अपनी जान गंवा बैठेगा. तो क्या बेटे के लिए अपनी जान कुर्बान कर देगा अभिनव? शो में ये देखना काफी इंट्रस्टिंग होगा.

Back to top button