मनोरंजन

रश्मिका मंदाना डीप फेक केस में पुलिस के हत्थे चढ़े 4 आरोपी ,असली आरोपी की तलाश जारी…

मुंबई 20 दिसंबर 2023|एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भले ही इस वक्त अपने फिल्म की सफलता जश्न मना रही हैं, लेकिन कुछ दिनों पहले उनकी एक फेक फोटो जमकर वायरल हुई थी जिसने हर किसी को परेशान कर दिया था. इस फेक फोटो पर जमकर विवाद हुआ था और कई सारे सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक ने इसपर उंगली उठाई थी और इसपर कोठर नियम और कार्यवाई करने की मांग की थी. ऐसे में इस पर लगातार दिल्ली पुलिस अपनी पैनी नजर बनाए हुए रखी थी औऱ आरोपियों की तलाश कर रही थी, ऐसे में अब खबर है कि पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जो रहात देने वाली है. दरअसल इस मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों का पता लगाया है, आइए जानते हैं इसपर पुलिस ने क्या कुछ कहा है.

रश्मिका डीप फेक केस में 4 आरोपी हुए गिरफ्तार
दरअसल, खबर है कि पुलिस ने रश्मिका मंदाना डीप फेक वीडियो के मामले में चार संदिग्धों का पता लगा लिया है।अभी किसी की गिरफ्तारी नही हुई है बस कुछ अपलोड और वायरल करने वालो से पूछताछ कर रही है। वहीं अभी तक दिल्ली पुलिस उन लोगो तक नही पहुंच पाई है जिन्होंने ये डीप फेक वीडियो बनाया था। हाल ही में एएनआई ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि पुलिस का कहना है उन्होंने अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के डीप फेक प्रोफाइल के मामले में शामिल चार संदिग्धों के बारे में जानकारी हासिल करते हुए उनका पता लगा लिया है। पुलिस की मानें तो ये कोई मेकर्स नहीं है बल्कि ये लोग अपलोडर हैं। ऐसे में फिलहाल पुलिस मामले में मुख्य साजिशकर्ता की तलाश कर रही है।

क्या था पूरा मामला
दरअसल कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना के एक वीडियो जमकर छाया हुआ था जिसमें उनके जैसी एक महिला नजर आ रही है, जिसे रश्मिका बताकर वायरल किया जा रहा था. बाद में सच सामने आया जब किसी ने वीडियो के साथ ये बताया कि इसमें दिख रही महिला रश्मिका नहीं है, बल्कि ये कोई और ही है. इस मामले पर खुद एक्ट्रेस ने सफाई दी थी और कहा था कि ये वीडियो पूरी तरह से वायरल है. इस वीडियो के वायरल होते ही साउथ से लेकर कैबिनेट मंत्री तक ने अपनी राय रखी थी औऱ साथ ही उचित कार्रवाई की भी बात की थी.

Back to top button