मनोरंजन

स्कूटी में ब्रेक लगाने के लिए पापा की परी ने किया गजब कारनामा, कार सामने आते ही की ऐसी हरकत, लोग बोले- दीदी Rocks !

Papa Ki Pari Viral: सोशल मीडिया पर ‘हैवी ड्राइवर…’ का तांता लगा है… इसी बीच पापा की परी का ब्रेक का इस्तमाल करते हुए के वीडियो वायरल हो रहा है. इन सबके बीच महिला स्कूटी चालकों पर बने खूब मीम्स भी होते हैं। यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर एक लेडी स्कूटी ड्राइवर का क्लिप खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद अधिकतर यूजर्स लड़की को ‘पापा की परी’ कह रहे हैं। दरअसल, यह लड़की स्कूटी चलाते हुए ब्रेक की जगह अपने पैरों का इस्तेमाल करती है। ऐसे में जब उसके सामने एक गाड़ी आती है तो वह स्कूटी को उससे ठोक देती है। बस महिला की ड्राइविंग स्किल को देखकर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं।

इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक महिला सड़क पर स्कूटी ड्राइवर कर रही है। लेकिन इस दौरान उसके पैर स्कूटी से नीचे लटक रहे हैं। ऐसा लगता है कि वह ब्रेक लगाने के लिए हैंड ब्रेक का नहीं, बल्कि अपने पैरों का इस्तेमाल कर रही है। दरअसल, महिला जैसे ही एक गोल चक्कर के नजदीक पहुंचती है तो वह से गुजर रही कार को देखकर रूकने की बजाय स्कूटी को उससे छूआ देती है। यही देखकर लोगों महिला को ‘पापा की परी’ बोल रहे हैं। साथ ही, कुछ यूजर ने कहा कि महिला बेहद गैर जिम्मेदाराना तरीके से स्कूटी को ड्राइव कर रही है।

https://www.instagram.com/reel/CkkPi2iJFza/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a89f9dc9-7975-4081-bd79-51e04310e0e9

यह क्लिप 5 नवंबर को इंस्टाग्राम हैंडल mr.khansab06 से शेयर किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस तरह से ब्रेक लगाने वालों को टैग करें। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 करोड़ (10 मिलियन) व्यूज और 8 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, 10540 की संख्या में यजूर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि हैंड ब्रेक नहीं भाई लेग ब्रेक है वो..। वहीं दूसरे ने लिखा- कार वाले की गलती थी… कोई किछ नहीं बोलेगा दीदी को। इसी तरह से तमाम यूजर्स ने महिला की ड्राइविंग स्किल पर चुटकी ली। आप क्या कहना चाहेंगे इस पर कमेंट सेक्शन में बताएं।

Back to top button