मनोरंजन

Rapper Raftaar पत्नी से शादी के 6 साल बाद ले रहे Divorce …..सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

मुंबई 25 जून2022 रैपर रफ्तार और उनकी पत्नी कोमल के तलाक की खबर से उनके फैन्स शॉक्ड हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने 2020 में ही डिवोर्स का फैसला ले लिया था। हालांकि कोविड की वजह से इसमें देर हो गई। बताया जा रहा है इस साल अक्टूबर में दोनों तलाक के पेपर्स पर साइन करेंगे। रफ्तार और कोमल की शादी 2016 में हुई थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट करके भी फैन्स को चौंका दिया था।


रैपर रफ्तार (Rapper Raftaar) ने कोमल वोहरा (Komal Vohra) से साल 2016 में शादी की थी. दोनों अब अपने रिश्ते को खत्म करने जा रहे हैं. साल 2020 में उन्होंने तलाक की अर्जी दाखिल की थी, लेकिन कोरोना के कारण दोनों का तलाक नहीं हो सका. रफ्तार पिछले लंबे वक्त से अपनी पत्नी से दूरी बनाए हुए हैं. दोनों काफी समय से अलग-अलग रहे हैं.


कोमल ने खबर पर लगाई मुहर
‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस जोड़े के करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि रफ्तार और कोमल अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि महामारी के कारण उनका तलाक टल गया और वे 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक के कागजात पर साइन करेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रफ्तार और कोमल की शादी में दिक्कत कुछ दिनों तक साथ रहने के बाद शुरू हुई। सूत्र ने यह भी शेयर किया है कि रफ़्तार और कोमल अपने-अपने परिवारों के साथ एक प्यारा बंधन शेयर करते हैं। सूत्र ने आगे खुलासा किया- केवल करीबी लोग ही इसके बारे में जानते हैं।

एक-दूसरे को कर चुके हैं अनफॉलो
‘हिंदुस्तान टाइम्स’ ने कोमल वोहरा से जुड़ने की कोशिश की, जो टीवी ऐक्टर्स करण और कुणाल वोहरा की बहन हैं, तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की। हालांकि उन्होंने इस मामले पर कोई कॉमेंट नहीं किया। दूसरी ओर, रफ्तार ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। फिलहाल रफ्तार और कोमल ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

Back to top button