मनोरंजन

Sunny Leone को केरल हाईकोर्ट से बड़ी राहत, अदालत ने पुलिस FIR पर लगाई रोक; जानें क्या मामला

केरल 17 नवंबर 2022: केरल हाईकोर्ट ने बुधवार को अभिनेत्री सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर समेत एक अन्य को बड़ी राहत दी है। सनी लियोनी समेत इन लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। केरल हाईकोर्ट ने बुधवार को राज्य पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा अभिनेत्री अभिनेत्री सनी लियोनी और दो अन्य के खिलाफ दर्ज अनुबंध के उल्लंघन के मामले में आगे की कार्यवाही पर रोक लगाई है।

केरल हाईकोर्ट के जस्टिस जियाद रहमान एए ने लियोनी की उस याचिका पर आदेश पारित किया, जिसमें उनके खिलाफ मामले को रद करने की मांग की गई थी। होईकोर्ट ने याचिका की अगली सुनवाई की तारीख तक आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाई है।

क्या है पूरा मामला
केरल पुलिस की अपराध शाखा ने कोझीकोड में मंच पर एक प्रस्तुति के लिए एक कंपनी के साथ अनुबंध की शर्तों का कथित तौर पर उल्लंघन करने को लेकर सनी लियोनी के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले में सनी लियोनी ने केरल हाई कोर्ट का रुख करते हुए अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी। इससे पहले भी संचालक ने इस मामले में केस किया था, लेकिन जुलाई 2022 में एक मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सबूतों के अभाव में मुदकमें को खारिज कर दिया था।

आरोप है कि सनी लियोनी ने साल 2019 में वैलेनटाइन्स डे पर एक कार्यक्रम में आने को लेकर हामी भरी थी, लेकिन 29 लाख रुपये लेने के बाद भी उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत नहीं की। इस मामले में सनी लियोनी का कहना है कि वो दो बार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थीं, लेकिन इवेंट हुआ ही नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने दावा किया था कि कार्यक्रम कई बार पोस्टपोन हुआ। आखिर में ये तय हुआ कि कार्यक्रम कोच्ची के पास अंगामल्ली में एडलक्स इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में होगा।

सनी ने खारिज किए आरोप
सनी लियोनी ने याचिका में अपने, अपने पति और उनके कर्मचारी के खिलाफ लगाए आरोपों को खारिज किया था और दावा किया था कि वे किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहे हैं। सनी ने याचिका में कहा कि उन्हें इस मामले के दौरान काफी नुकसान उठाना पड़ा है। उनका कहना है कि ये सब तब हुआ जब हमारे खिलाफ कोई सबूत नहीं है। बता दें कि अपराध शाखा ने एर्नाकुलम जिले के शियास कुंजुमोहम्मद की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। कुंजुमोहम्मद कार्यक्रम के संचालक थे।

Back to top button