मनोरंजन

इस एक्ट्रेस की चमकीली ड्रेस में चमक कर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, हुस्न के गुरुर से दमका चेहरा…

मुंबई 10 अक्टूबर 2022: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम रश्मि देसाई पिछले कुछ दिनों से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं, ऐसे में फैंस भी उनकी सिजलिंग अदाएं देखने के लिए काफी बेताब रहने लगे हैं। अब एक बार फिर से रश्मि ने अपने किलर लुक से फैंस के दिलों की धड़कनों के साथ इंटरनेट का पारा भी हाई कर दिया है। लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस को ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CgLxz4BgmOF/?utm_source=ig_embed&ig_rid=28c218b3-5933-4fa2-8e66-e33d990884a4

एक्ट्रेस रश्मि देसाई पिछले कुछ दिनों से अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बैचेन हैं। अब एक बार फिर रश्मि ने अपने कातिलाना लुक से फैन्स की धड़कनों के साथ-साथ इंटरनेट का पारा भी बढ़ा दिया है। लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं। रश्मि को पर्दे पर हमेशा से ही सादे कपड़ों में सूट-साड़ी पहने देखा गया है। हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। इसकी एक झलक उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स में अक्सर देखने को मिलती है। वहीं, इसमें कोई शक नहीं कि रश्मि की बोल्डनेस दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। इस वजह से उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है।

https://www.instagram.com/reel/CcKFAQwAXGL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0036c058-8b3d-4c0f-9c3b-be9789c875e7

लोग रश्मि के इस फोटोशूट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। रश्मि ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है और बालों को खुला रखा है। लोगों को उनकी ये कातिल अदाएं बेहद पसंद आ रही हैं।

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं। यहां वह पहले से ही काफी फिट दिख रही हैं। अब चंद मिनटों में एक्ट्रेस का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। फैंस इन हरकतों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

Back to top button