मनोरंजन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में दिखा फैशन का जलवा,सभी दिखे ग्लैमरस लुक में

गुजरात का जामनगर इन दिनों लगातार चर्चा में है. दरअसल, यहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट (अनंत-राधिका प्री-वेडिंग) का आयोजन किया जा रहा है। इस तीन दिवसीय महोत्सव में देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां हिस्सा ले रही हैं. इस कार्यक्रम के तहत सबसे पहले कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें फिल्मी सितारों से लेकर खिलाड़ी तक सभी फैशन का तड़का लगाते नजर आए.

इस फंक्शन के पहले दिन आयोजित कॉलटेल नाइट की तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं कुछ सेलिब्रिटीज के ग्लैमरस और स्टनिंग लुक पर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में दिखा फैशन का जलवा,सभी दिखे ग्लैमरस लुक में

read more: Ramlala Darshan Yojana: मुख्यमंत्री ने स्पेशल ट्रेन को झंडी दिखाकर रामलला दर्शन योजना की शुरुआत की, बोले, जल्द ही पूरा मंत्रिमंडल करेगा रामलला के दर्शन

राधिका मर्चेंट
होने वाली दुल्हन राधिका मर्टेंच ने अपने प्री-वेडिंग इवेंट की कॉकटेल नाइट के लिए आइकॉनिक लुक चुना। इस खास मौके पर उन्होंने फैशन ब्रांड वर्साचे का पिंक ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था, जिस पर शाइनी मिरर वर्क था। अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने मैटेलिक पिंक बो और लाइनिंग का इस्तेमाल किया। राधिका का यह लुक हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्लेक लाइवली के मेट गाला 2022 लुक से काफी मिलता-जुलता था।

नीता अंबानी
वहीं प्री-वेडिंग सेरेमनी में नीता अंबानी भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने सैटिन फैब्रिक का बेहद खूबसूरत गाउन पहना हुआ था। वहीं इस गाउन पर लगे गोल्डन बटन इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहे थे। वाइन कलर के इस गाउन के साथ उन्होंने पन्ना हीरे की बालियां और ब्रेसलेट पहना था। वहीं मैचिंग हील्स उनके लुक को कम्पलीट कर रही थीं।

ईशा अंबानी
ईशा अंबानी अपने भाई अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट में भी बेहद खूबसूरत लुक में नजर आईं। इस खास मौके पर उन्होंने डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी। इस पीच कलर के कढ़ाई वाले ऑफ-शोल्डर गाउन में वह किसी खूबसूरत परी से कम नहीं लग रही थीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गुलाबी शॉल और मोती का चोकर और झुमके पहने हुए थे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में दिखा फैशन का जलवा,सभी दिखे ग्लैमरस लुक में

read more: अब संस्कृत में होगी Law की पढाई,युनिवर्सिटी ने शुरू किये कोर्सेस

श्लोका मेहता
अनंत और राधिका की कॉकटेल पार्टी के लिए श्लोका मेहता ने फैशन ब्रांड वैलेंटिनो का लाल टू-पीस आउटफिट चुना। लॉन्ग स्कर्ट और कढ़ाई वाला टॉप उन्हें स्टनिंग लुक दे रहा था। इस टॉप को 3डी गुलाब फैब्रिक से सजाया गया था। अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने स्टोन वाली ज्वैलरी पहनी थी।

 

Back to top button