मनोरंजन

Gadar 2: जल्द आ रही है सनी देओल की ‘गदर २…अमीषा पटेल भी आएंगी नजर

नई दिल्ली 15 अक्टूबर 2021 बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. काफी दिनों से खबरें चल रही है कि वो बड़े परदे पर धमाकेदार इंट्री करने वाले हैं. इस खबर पर मुहर लगाते हुए उन्होंने कल एक ट्वीट किया था. उन्होंने अपने इस ट्वीट के जरिये जानकारी दी थी कि वह 15 अक्तूबर यानी दशहरे के दिन बड़ा ऐलान करे जा रहे हैं. यह बड़ा ऐलान हो गया है. सनी देओल अपनी सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. इस बार भी उनका साथ देने े लिए अमीषा पटेल साथ में होंगी और उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे. फिल्म को अनिल शर्मा ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)


सनी देओल ने अपने ट्विटर हैंडल पर कल एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया. जिस पर लिखा था ‘2 और एक लाइन लिखी थी.. The Katha Continue..’ इसके बाद से ही फैन्स में उनकी गदर 2 को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और वह फिल्म को लेकर लगातार ट्वीट भी कर रहे हैं.

बता दें कि सनी देओल अब जल्द ही आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. खास बात यह है कि सनी देओल और पूजा भट्ट साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंगरक्षक’ और साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर’ में भी साथ काम कर चुके हैं. सनी देओल  को आखिरी बाद साल 2011 में आई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ में देखा गया था.

Back to top button