मनोरंजन

थिएटर में छोड़ी जाएगी हनुमान जी के लिए खाली एक सीट, आदिपुरुष टीम का फैसला

मुंबई 7 जून 2023 प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ शुक्रवार (16 जून, 2023) को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। रामायण की कहानी पर आधारित इस फिल्म में जहाँ प्रभास भगवान श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं, वहीं माँ सीता के किरदार में कृति सेनन और रावण के किरदार में सैफ अली खान दिखेंगे। अब ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं ने हनुमान जी के लिए हर थिएटर में एक सीट खाली छोड़ने का फैसला लिया है।

‘आदिपुरुष’ के प्रोमोशंस का अंतिम चरण शुरू हो चुका है। हर थिएटर में ‘आदिपुरुष’ की स्क्रीनिंग के दौरान हनुमान जी के लिए एक सीट खाली छोड़ी जाएगी। लोगों की श्रद्धा को देखते हुए ये फैसला लिया गया है। इन सीटों को इस मान्यता के साथ छोड़ा जाएगा कि भगवान राम के अनन्य भक्त हनुमान जी आकर फिल्म को देखेंगे। बता दें कि रामकथाओं के दौरान ये माना जाता है कि हनुमान जी आकर रामायण की कथा सुनते हैं।

‘आदिपुरुष’ को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। उधर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रभास ने कहा कि वो तिरुपति में ही शादी करेंगे। बता दें कि कई अभिनेत्रियों के साथ अब तक प्रभास का नाम जोड़ा जा चुका है। वो बैचलर हैं, ऐसे में उनकी शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है। इसी तरह ‘आदिपुरुष’ के दूसरे ट्रेलर के लॉन्च के दौरान भी प्रभास से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया।
टीम ने जारी किया बयान…..
मंगलवार को फिल्म की टीम की ओर से एक बयान जारी किया गया है। इस बयान में कहा गया कि जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है, वहां भगवान हनुमान की उपस्थिति होती है। इसी विश्वास के साथ ‘आदिपुरुष’ की स्क्रीनिंग करने वाले हर थिएटर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट खाली रखी जाएगी।’

बता दें कि ये फिल्म 16 जून को रिलीज होने जा रही है, पांच भाषाओं, तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है.

Back to top button