मनोरंजन

Met Gala 2023 में आलिया का डेब्यू.. प्रियंका चोपड़ा का जलवा रहा रेड कारपेट पर

मुंबई 2 मई 2023 बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में हो रहे मेट गाला में अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया है। आलिया भट्ट का मेट गाला में डेब्यू काफी सुर्खियों में बना हुआ है। आलिया को रेड कार्पेट पर देख फैंस अपना दिल हाल बैठे हैं, आलिया की एंट्री के बाद आस-पास खड़े फैंस भी उनके लिए हूटिंग करने लगे। व्हाइट कलर की ड्रेस पहनकर आलिया ने अपने डेब्यू से सुर्खियां बटोर ली हैं।

रेड कार्पेट पर आकर आलिया ने कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दिया है। मेट गाला में अपने एंट्री से पहले आलिया ने एक फोटो भी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


इसके साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी सोशल मीडिया पर Oscars 2023 से कुछ बिहाइंड द सीन्स फोटोज शेयर की हैं। जिन्हे देखने के बाद फैंस का मानना है कि वह आलिया से इनसिक्योर हैं। इसी वजह से मेट गाला में उनके डेब्यू से ठीक पहले ऑस्कर्स 2023 की फोटोज शेयर की हैं।


प्रियंका ने गाला इवेंट में पहना बेहद महंगा डायमंड नेकलेस
ग्लोबल आइकन ने मेट गाला 2023 में 11.6 कैरेट के हीरों का हार पहना था. ये स्टेटमेंट पीस बुलगारी का था. हालांकि, जिस चीज ने ध्यान खींचा वह प्रियंका के नेकलेस की कीमत थी. वायरल हो रहे एक ट्वीट की मानें तो प्रियंका के नेकपीस की कीमत 2.5 करोड़ डॉलर यानी करीब 204 करोड़ रुपए है. ट्वीट में लिखा है, “मेट गाला के बाद प्रियंका चोपड़ा के 25 मिलियन अमरीकी डालर बुलगारी ऑफिशियल हार की नीलामी होने जा रही है.”

Back to top button