टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

दिल्ली की पटियाला कोर्ट में पेश हुईं नोरा, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

31 जुलाई 2023 बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में आज यानी 31 जुलाई को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हैं। नोरा फतेही से इस मामले में पुलिस कई बार पूछताछ कर चुकी है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही ईडी के निशाने पर हैं। ईडी अब तक कई दफा पूछताछ कर चुकी है। नोरा फतेही पर भी सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लेने का आरोप है।

दिल्ली की कोर्ट पहुंची नोरा फतेही
ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची नोरा जल्दबाजी में दिखाई दीं. एक्ट्रेस इस दौरान दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आईं.उनके साथ कुछ और लोग भी दिखे. नोरा फतेही  सीधे कोर्ट में चली गईं.

ईडी को दिए अपने बयान में, फर्नांडीज ने खुलासा किया कि उन्हें गुच्ची और चैनल से तीन डिजाइनर बैग, दो गुच्ची जिम वियर आउटफिट, एक जोड़ी लुई वुइटन जूते, दो जोड़ी हीरे की बालियां और बहु-रंगीन पत्थरों का एक कंगन और दो हर्मीस मिले। इस बीच, फर्नांडीज 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के लिए आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए। विशेष न्यायाधीश शैलेन्द्र मलिक ने मामले को 20 दिसंबर के लिए स्थगित कर दिया, जब फर्नांडीज की ओर से पेश वकील ने उन्हें बताया कि उन्हें अभी तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा आरोप पत्र और अन्य दस्तावेजों की पूरी प्रतियां नहीं मिली हैं।

संक्षिप्त सुनवाई के दौरान फर्नांडीज भी अदालत के समक्ष उपस्थित हुए। अदालत ने 15 नवंबर को अभिनेत्री को गिरफ्तारी से राहत देते हुए नियमित जमानत दे दी थी।

Back to top button