मनोरंजन

Viral Video: बाइक चलाते समय गर्लफ्रेंड को टंकी पर बैठाकर बॉयफ्रेंड रोमांटिक अंदाज में कर रहा था राइड, अब पुलिस कर रही कार्रवाई…

Viral Video: इन दिनों युवाओं को रिलेशनशिप में कई बार कुछ हैरतअंगेज चीजे करते और दुनिया को हैरान करते देखा जा रहा है। जहां नॉर्मल कपल पार्क में क्वालिटी टाइम बिताते या फिर मॉल्स में शॉपिंग करते नजर आते हैं। वहीं कुछ रोमांच के शौकीन कपल्स को हैरतअंगेज चीजें करते देखा जाता है। हाल ही में आंध्र प्रदेश में एक रोमांटिक कपल को बाइक पर अजीब हरकतें पाया गया।

वीडियो में आंध्र प्रदेश में एक रोमांटिक कपल को बाइक पर अजीब हरकतें पाया गया है। सोशल मीडिया पर सामने आई इस वीडियो में यह रोमांटिक कपल बाइक की राइड कर रहा है। वैसे तो नॉर्मल कपल्स बाइक पर ढंग से बैठते हैं लेकिन यह कपल कुछ अलग अंदाज में ही बैठा हुआ दिख जाएगा।

जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉयफ्रेंड बाइक चला रहा है और उसकी गर्लफ्रेंड बाइक की पिछली सीट पर न बैठकर बाइक की टंकी पर बैठी हुई है और अपने प्रेमी को गले लगाए हुई है। वहीं लड़का उसे बाइक की टंकी पर बैठाकर सड़कों पर बिना हेलमेट के बाइक चला रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है वहीं लोगों का ध्यान भी अपनी तरफ खिंच रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया है। जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस वायरल वीडियो को देखते हुए युवक पर कार्रवाई कर रही है। इस वीडियो को बाइक के पास से ही गुजर रहे वाहन में बैठे एक व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फिलहाल जानकारी के अनुसार विशाखापत्तनम के स्टील प्लांट पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए युवक की बाइक को जब्त कर लिया है। इसके साथ ही इस रोमांटिक कपल के माता-पिता को पुलिस स्टेशन में बुलाकर उन्हें इस घटना की जानकारी दी गई है। इसके साथ ही विशाखापत्तनम के पुलिस आयुक्त सीएच श्रीकांत ने यातायात नियमों का पालन करने की सलाह देते हुए कानून का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है।

Back to top button